टाइगर श्रॉफ संग रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती थीं दिशा पाटनी, कहती थीं- शादी करो मुझसे!

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने भले ही कभी अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट नहीं किया, लेकिन सभी जानते थे कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। लेकिन अब दोनों के ब्रेकअप की खबर आ रही है जिसे सुनकर सब हैरान हैं।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रिलेशिनशिप की खबरें हमेशा सुर्खियों में रहती है। दोनों साथ में खूब टाइम स्पेंड करते दिखते, साथ में वेकेशन पर जाते। यहां तक की अपने हर खास दिन को एक-दूसरे के साथ सेलिब्रेट करते। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को ऑफिशयली एक्सेप्ट नहीं किया है। लेकिन हाल ही में खबरें आईं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इस खबर को सुनकर दोनों के फैंस को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि इसी साल मार्च में तो दोनों की शादी की खबर भी खूब सुर्खियों में थी। ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। लेकिन अब ब्रेकअप की खबर ने सभी को निराश कर दिया है।

दिशा करना चाहती थीं शादी

अब ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा और टाइगर लगभग साथ रह रहे थे जबसे टाइगर अपने पैरेंट्स से अलग रह रहे थे। काफी समय से दोनों साथ में समय बिता रहे थे और इसी साल दिशा को लगा कि अब उन्हें शादी कर लेनी चाहिए।

दिशा ने फिर टाइगर से अपनी फीलिंग्स शेयर की, लेकिन टाइगर अभी इसके लिए तैयार नहीं है। दिशा ने कई बार टाइगर से कहा, लेकिन हमेशा एक्टर ने उनसे कहा कि नहीं अभी नहीं।

वैसे बता दें कि फिलहाल इस बारे में ना तो दिशा और ना ही टाइगर ने कोई कमेंट किया है। हालांकि ये खबर जरूर आ रही है कि दोनों के मन में एक-दूसरे को लेकर नफरत नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा ने ब्रेकअप से खुद को संभाल लिया है और हो सकता है कि आने वाले समय में दोनों के बीच सब ठीक हो जाए और दोनों शादी कर लें। वैसे अभी भी दोनों एक-दूसरे को प्रोफेशनली सपोर्ट कर रहे हैं।

प्रोफेशनल लाइफ

दिशा फिलहाल फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन में बिजी हैं। वह इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगी। फिल्म 29 जुलाई को रिलीज हो रही है।

वहीं टाइगर श्रॉफ की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म स्क्रू ढीला की अनाउंसमेंट की है। इसके अलावा वह फिल्म गणपत और हीरोपंती 2 में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *