शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, न्यूड वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी, युवक ने प्रेमिका से वसूले 21 लाख

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में लव, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। युवक ने पहले युवती को अपने प्यार के जाल में फसाया और फिर शादी का झांसा देकर उससे लगातार दुष्कर्म करता रहा।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में लव, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। युवक ने पहले युवती को अपने प्यार के जाल में फसाया और फिर शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया। युवक ने शारीरिक संबंध बनाने के दौरान का वीडियो भी मोबाइल पर बना लिया। कुछ दिन बाद युवक उस वीडियो को दिखाकर ब्लैकमेलिंग करने लगा। युवक ने युवती से 25 लाख की डिमांड की और रुपये नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। बदनामी से डरी युवती ने पिता द्वारा रखवाए 21 लाख रुपये युवक को दे दिए। युवक ने उस पैसे से बाइक और कार खरीदी है। सरकंडा थाने ने केस दर्ज किया है।

टीआई उत्तम साहू ने बताया कि सरकंडा निवासी 22 वर्षीय युवती ने दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई है। शिकायत में युवती ने बताया कि कॉलेज में उसकी पहचान 2019 में ओमप्रकाश दुबे से हुई। युवक ने उसे सीपत रोड स्थित अपने दोस्त के मकान में बुलाया। युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद वह लगातार उससे संबंध बनाता रहा। मई महीने में युवक ने युवती को अपनी मां से मिलाने घर बुलाया। घर पहुंचने पर युवती को पता चला कि उसकी मां बाहर गई है। युवक ने अपने घर में युवती से शारीरिक संबंध बनाया। मोबाइल को छिपाकर रख दिया और पूरा वीडियो बना लिया।

वीडियो दिखाकर युवती से मांगे 25 लाख रुपये
पुलिस ने बताया कि युवती को वीडियो बनाने की जानकरी नहीं थी। कुछ समय बाद युवक ने वीडियो दिखाकर युवती से 25 लाख रुपये की डिमांड की। रुपये नहीं देने पर उसने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। डरी युवती ने घर में रखे 21 लाख रुपये युवक को दे दिए। युवती के पिता ने काम आने पर अपनी बेटी से रुपये मांगे, तब इस मामले का खुलासा हुआ। युवती ने अपने पिता के साथ सरकंडा थाने पहुंचकर मामले में FIR दर्ज कराई है। पुलिस ने दुष्कर्म और जबरन वसूली का मामला दर्ज कर आरोपित युवक की तलाश कर रही है।

ब्लैकमेलिंग के रुपये से खरीदी बाइक व कार
पुलिस को युवती ने बताया कि रुपये देने के बाद युवक ने 3 लाख से अधिक रुपये की एक बाइक खरीदी है। उसने अपनी मां के लिए एक लक्जरी कार भी ली है। शेष रकम को वह घूम-फिरने में खर्च कर रहा था। युवती ने बताया कि युवक उसे और रकम देने दबाव बना रहा है। इधर यह भी जानकारी मिली है कि युवती के पास पिता ने अपनी पैतृक जमीन बेचकर मिले 21 लाख रुपये को रखवाया था। पिता ने अपनी बेटी को रुपये को सुरक्षित रखने दिया था। प्रेमी द्वारा वीडियो वायरल करने की धमकी देने से उसने सारी रकम युवक को दे दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *