विमान में बिगड़ी बीएसएफ इंस्पेक्टर की तबीयत, पटना से अमृतसर जा रही फ्लाइट की वाराणसी में आपात लैंडिंग

पटना से अमृतसर जा रहे स्पाइसजेट के विमान में बीएसएफ के इंस्पेक्टर की तबीयत खराब होने के बाद वाराणसी में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी है।  इंस्पेक्टर को उतारने के बाद विमान अमृतसर के लिए उड़ गया।

पटना से अमृतसर जा रहे स्पाइसजेट के विमान में बीएसएफ के इंस्पेक्टर की तबीयत खराब होने के बाद वाराणसी में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी है।  इंस्पेक्टर को उतारने के बाद विमान ने दोबारा अमृतसर के लिए उड़ान भर ली है। विमान में 49 यात्री सवार थे।

जानकारी के अनुसार अमृतसर में तैनात बीएसएफ में इंस्पेक्टर प्रियरंजन कुछ दिन पहले छुट्टी लेकर पटना के अपने घर कृष्णा नगर आए थे। मंगलवार को छुट्टी खत्म होने के बाद पटना एयरपोर्ट से वापस अमृतसर जा रहे थे।

स्पाइस जेट के विमान में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। उनकी हालत देख आसपास के यात्रियों में खलबली मच गई। क्रू मेंबरों ने विमान में ही प्राथमिक उपचार दिया लेकिन तबीयत में सुधार नहीं हुआ। इसके बाद मामले की जानकारी पायलट को दी गई।

उस समय विमान वाराणसी के हवाई क्षेत्र में था। ऐसे में पायलट ने एटीसी वाराणसी से मेडिकल इमरजेंसी के लिए लैंडिंग की अनुमति मांगी। विमान उतरने से पहले ही एयरपोर्ट पर डॉक्टरों की टीम भी पहुंच गई।

विमान के लैंडिंग करते ही यात्री को तत्काल प्राथमिक उपचार दिया गया। यात्री की तबीयत में कोई सुधार नहीं होने पर एंबुलेंस से शहर के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। फिलहाल इंस्पेक्टर की तबीयत में सुधार बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *