UP News Live: योगी कैबिनेट के जानें अहम फैसले, आशीष मिश्रा की जमानत याचिका खारिज

UP News Live Updates: पढ़ें यूपी की 25 जुलाई की खास खबरें। जानें आपके शहर में क्या हैं पेट्रोल-डीजल के दाम और आज क्या रहेगा सोना-चांदी का भाव, मौसम का कैसा होगा हाल और अन्य छोटी-बड़ी खबरें पढ़ें लाइव।

हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने खीरी के तिकुनिया कांड मामले केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा उर्फ टेनी के पुत्र आशीष मिश्रा उर्फ मोनू की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। न्यायालय ने कहा कि रिकॉर्ड पर उपलब्ध तथ्यों को देखते हुए, आशीष मिश्रा को जमानत पर रिहा नहीं किया जा सकता। यह निर्णय न्यायमूर्ति कृष्ण पहल की एकल पीठ ने आशीष मिश्रा की जमानत याचिका को खारिज करते हुए पारित किया।

यूपी में आज भी आसार हैं। आईएमडी ने बारिश की संभावना जताई है, फिलहाल मूसलाधार बारिश के आसार नहीं हैं।  30-31 जुलाई तक मेरठ सहित पूरे उत्तर भारत में अच्छी बारिश के आसार हैं। इस दौरान कुछ हिस्सों में तेज बारिश भी हो सकती है।

मिशन-2024 की तैयारी में जुटी भाजपा अब अपना सांगठनिक कौशल और निखारेगी। लक्ष्य की प्राप्ति के लिए पार्टी समाज के उन वर्गों पर फोकस करेगी, जिनके बीच अभी ज्यादा पैठ नहीं है। आगामी योजनाओं, कार्यक्रमों, अभियानों पर चर्चा और भविष्य की रणनीति तय करने को भाजपा चित्रकूट में तीन दिनी प्रशिक्षण वर्ग आयोजित कर रही है। यह प्रशिक्षण वर्ग 29 से 31 जुलाई के बीच होगा।

शिवपाल यादव के आरोपों पर अखिलेश का पलटवार, ओपी राजभर की सुरक्षा पर बीजेपी को घेरा

शिवपाल यादव ने मंगलवार को एक बार फिर भतीजे पर सीधा हमला किया तो अखिलेश यादव ने भी कुछ देर बाद ही पलटवार किया है। अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव के आरोपों को बीजेपी की साजिश करार दिया।

मुख्तार अंसारी की पत्नी, बेटा और साले भगोड़ा घोषित, एसपी ने चेताया

मुख्तार अंसारी की पत्नी, बेटे और दो साले की गिरफ्तारी के लिए मऊ पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है। मऊ के पुलिस अधीक्षक ने मंगलवार को सभी को खुद कोर्ट में पेश होने या अरेस्ट होने की चेतावनी दी।

यूपी में स्कूली बच्चों को ड्रेस के लिए अब मिलेंगे 1200 रुपए, स्टेशनरी भी फ्री, जानें योगी कैबिनेट के बड़े फैसले

सीएम योगी कैबिनेट ने 6 अहम फैसला लिया है। इस बार 11 सौ से बढ़ाकर 12 सौ डीबीटी के जरिए स्कूल बच्चों को दिया जाए। साथ ही कापियां और पेंसल कटर मुफ्त मिलेगा। एनसीआर जाने वाले वाहनों का टैक्स माफ कर दिया।

एसटीएफ ने पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य से की तीन घंटे पूछताछ, जानें पूरा मामला

यूपी एसटीएफ ने पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य से तीन घंटे तक पूछताछ की। नौकरी के नाम पर ठगी का मामले एसटीएफ ने स्वामी प्रसाद के कई सवाल किए जिसका का जवाब देने से बचते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *