‘रेलवे निजीकरण की ओर बढ़ रही’, MLA कृष्णमूर्ति के बयान पर CM भूपेश बोले- किसी प्रकार का नशा अच्छी बात नहीं

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति बांधी के गांजा-भांग पीने के बयान पर केंद्र सरकार व भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नशा किसी प्रकार का हो अच्छी बात नहीं है।

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पूर्व मंत्री व मस्तूरी विधायक कृष्णमूर्ति बांधी के गांजा-भांग पीने के बयान पर केंद्र सरकार व भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की एजेंसी 10 ग्राम गांजा को पकड़ने पूरा मुंबई घूम रही हैं और उनके वरिष्ठ नेता कहते है कि गांजा पीना चाहिए। सीएम भूपेश ने आगे कहा सबसे पहले तो गांजा प्रतिबंधित है। अपने केंद्र सरकार से गांजा की बिक्री खुलवाने की बात कर ले। सीएम भूपेश ने कहा कि नशा किसी प्रकार का हो अच्छी बात नहीं है। केंद्र सरकार द्वारा रेलवे में सुविधाएं खत्म करने पर कहा कि रेलवे निजीकरण की ओर बढ़ रही है।

दरअसल, छत्तीसगढ़ के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने नशा को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा विधायक कृष्णमूर्ति बांधी ने कहा कि भांग खाने और गांजा पीने वाले हत्या, बलात्कार और डकैती जैसे संगीन अपराध नहीं करते हैं। मस्तूरी विधायक कृष्णमूर्ति गांधी के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। सीएम ने उनके बयान पर केंद्र व भाजपा पर हमला बोला। सीएम भूपेश बघेल ने रेलवे को लेकर कहा केंद्र ने वैसे भी रेल बंद कर दिए हैं। एक हजार ट्रेनें पहले ही बंद है। अब जो सुविधाएं मिल रही थी वह भी बंद है। टिकट और प्लेटफार्म टिकट के दाम दोनों में बढ़ोतरी हो गई है। रेल अब निजीकरण की ओर बढ़ रहा है। लोगों को अब सस्ती यात्रा सुलभ नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *