जब सुसाइड करने के बारे में सोचने लगे थे मिथुन चक्रवर्ती, याद किया स्ट्रगल के दिनों का वो वक्त

Mithun Chakraborty Suicide News: The Kashmir Files में मिथुन चक्रवर्ती का काम बहुत पसंद किया गया था और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई। फिल्म की कहानी कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार का सच दिखाती है।

मिथुन चक्रवर्ती लंबे वक्त से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं और उम्र के इस पड़ाव पर भी वह काफी एक्टिव हैं। मिथुन चक्रवर्ती यूं तो आज भी सोशल मीडिया या अन्य माध्यमों से अपने फैंस के साथ जुड़े रहने की कोशिश करते रहते हैं लेकिन तमाम बातें ऐसी हैं जो उनके फैंस को शायद ही कभी पता चल पाती हैं। एक्टर ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपने सबसे खराब वक्त को लेकर बातचीत की और बताया कि तब वह सुसाइड करने के बारे में सोचने लगे थे।

नए कलाकारों को डिमोटिवेट करता है स्ट्रगल
मिथुन चक्रवर्ती ने TOI के साथ बातचीत में कहा, ‘मैं आमतौर पर इस बारे में बहुत ज्यादा बात नहीं करता हूं, और किसी खास फेज के बारे में बात नहीं करना चाहूंगा। स्ट्रगल के उन दिनों के बारे में बात नहीं ही करें तो ठीक है, क्योंकि ये नए कलाकारों को डिमोटिवेट करता है। हर कोई स्ट्रगल्स से गुजरता है लेकिन मेरा वाला कुछ ज्यादा ही मुश्किल था।’

सुसाइड करने के बारे में सोचने लगे थे मिथुन
मिथुन चक्रवर्ती ने बताया, ‘कई बार मैं सोचा करता था कि मैं कभी भी अपने लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाऊंगा, मैं सुसाइड करने के बारे में सोचने लगा था। यहां तक कि मैं कई कारणों से कोलकाता से वापस भी नहीं आ सका। लेकिन मेरी सलाह यही है कि कभी भी बिना लड़े अपनी जिंदगी को खत्म करने के बारे में नहीं सोचना चाहिए।’

The Kashmir Files में किया शानदार काम
मिथुन चक्रवर्ती ने अपने स्ट्रगल के बारे में कहा, ‘मैं एक बॉर्न फाइटर था और मुझे हारना नहीं आता था और आज देखिए कि मैं कहां खड़ा हूं।’ बता दें कि The Kashmir Files में मिथुन चक्रवर्ती का काम बहुत पसंद किया गया था और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई। फिल्म की कहानी कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार का सच दिखाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *