केजरीवाल की नाक के नीचे हुआ भ्रष्टाचार और CM चुप, घोटाले के नए कीर्तिमान गढ़ रही AAP: अनुराग ठाकुर

भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि सत्येंद्र जैन जी को अभी तक बेल नहीं मिल सकी है। उन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप भी लगे और जेल भी गए और जेल जाते ही उनकी (सत्येंद्र जैन) याददाश्त चली गई।

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर शनिवार को जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों का पैसा लूट लिया और शराब माफिया को मालामाल कर दिया। ठाकुर ने कहा कि गरीब आपदा के समय दिल्ली छोड़ कर जा रहा था और आपकी सरकार उस समय भी शराब माफिया को धन-धन कराने की बात कर रही थी।

अनुराग ठाकुर ने कहा, “इन गंभीर भ्रष्टाचार के आरोपों पर उपराज्यपाल ने CBI जांच के लिए गृह मंत्रालय को पत्र लिखा और उस पर आप (अरविंद केजरीवाल) चुप रहे। इससे साफ दिखता है कि आपके नाक के तले आपके के लोगों ने मिलकर घोटाला किया है। आप (अरविंद केजरीवाल) जैसे भ्रष्ट व्यक्ति को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।”

‘क्या सिसोदिया की भी जाने वाली है याददाश्त?’
भाजपा नेता ने कहा कि सत्येंद्र जैन जी को अभी तक बेल नहीं मिली है। भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप भी लगे और जेल भी गए और जेल जाते ही उनकी (सत्येंद्र जैन) याददाश्त चली गई। क्या मनीष सिसोदिया की भी याददाश्त जाने वाली है? केजरीवाल जी आपके भ्रष्टाचार मंत्री का तत्काल इस्तीफा होना चाहिए।”

‘AAP सरकार भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान बना रही’
अनुराग ठाकुर ने कहा, “आपके विभागों से एक के बाद एक भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं। आपने राजनीति में आने से पहले बड़े-बड़े दावे किए लेकिन आपकी सरकार भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान बना रही है। आपने भ्रष्टाचारियों को आश्रय दिया है। जिस तरह से आपने टीवी पर झूठ बोला और भाजपा के किसी भी आरोप का जवाब नहीं दे सके, यह दर्शाता है कि बड़ा घालमेल हुआ है।”

शराब लाइसेंस बांटने में हुई धांधली?
गौरतलब है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार को उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने एक और बड़ा झटका दिया है। उपराज्यपाल ने दिल्ली सरकार की नई एक्साइज पॉलिसी की सीबीआई जांच की सिफारिश की है। बताया जा रहा है कि मुख्य सचिव की रिपोर्ट के बाद एलजी ने यह कदम उठाया है। सूत्रों के मुताबिक, रिपोर्ट में कई नियमों की अनदेखी की बात कही गई है। लाइसेंस बांटने में गड़बड़ी का आरोप लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *