पीएम मोदी और सीएम योगी की फोटो वाली कांवड़ ला रहे शिव भक्त, देखें वीडियो

सावन के महीने में कांवड़ यात्रा को लेकर भोले बाबा के भक्तों में काफी उत्साह देखने को मिल है। कांवड़ मेले में कांवड़ियों में भोले की आस्था के साथ पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ का जबरदस्त क्रेज है।

सावन के महीने में कांवड़ यात्रा को लेकर भोले बाबा के भक्तों में काफी उत्साह देखने को मिल है। कांवड़ मेले में कांवड़ियों में भोले की आस्था के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जबरदस्त क्रेज है। मोदी-योगी की फोटो वाली टी-शर्ट, टोपी ही नहीं, बल्कि बुलडोजर बाबा कांवड़ तैयार हो गई है। कांवड़ यात्रा एक ऐसा का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं।

वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीरों को कांवड़ के साथ ले जा रहे हैं। यह वीडियो मुजफ्फरनगर का बताया जा रहा है। कांवड़ यात्रा के दौरान एक कावड़िया मोदी और योगी की कावड़ लेकर हरिद्वार से आया जिसे देखने के लिए लोगो की भीड़ लग गई। बता दें कि कोरोनाकाल में दो साल बाद हो रही कांवड़ यात्रा देशभक्ति और भारतीय संस्कृति की छाप छोड़ रही है। कांवड़ यात्रा में अब राजनीतिक रंगत भी चढ़ रहा है।

हरिद्वार में हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर बरसाए फूल
हरिद्वार गंगाजल भरकर अपने गंतव्य को जाने शिवभक्त कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की गई। शुक्रवार को हैलीकॉप्टर में सवार जिलाधिकारी और एसएसपी ने नारसन बॉर्डर से लेकर हरकी पैड़ी तक शिवभक्तों पर फूलों की बारिश की। हरकी पैड़ी पर जैसे ही हैलीकॉप्टर ने शिवभक्तों पर फूलों की वर्षा शुरु हुई हरकी पैड़ी गंगा घाट भोले बम के जयकारों से गूंज उठा।

मुस्लिम समाज के लोगों ने कांवड़ियों पर की पुष्पवर्षा
सहारनपुर में शुक्रवार को मुस्लिम समाज के लोगों ने कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा और सेवा कर भाईचारे के मिसाल पेश की। सरसावा में अंबाला रोड स्थित श्री अखंड सत्संग भवन मंदिर के सामने भाईचारा सेवा समिति के तत्वावधान में स्वास्थ्य शिविर लगाया गया। इस दौरान भाईचारा सेवा समिति के अध्यक्ष रमेश सुखीजा, कमल रोहिला, राव इखलाख, राव इसरार, वक्फ बोर्ड कमेटी के सदर राव सईद, सैफ जमाली, हम्माद जमाली, सलमान, मुनाजिर हुसैन जैदी, भाजपा नगर अध्य्क्ष सुशील कंबोज, पंकज रोहिला आदि ने शिवभक्तों की सेवा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *