OTT पर इस साल सबसे ज्यादा देखी गईं ये फिल्में, यामी गौतम से मात खा गईं दीपिका पादुकोण

सिनेमा देखने का तरीका कोरोना काल के बाद काफी बदल गया है। अब थियेटर के साथ-साथ ओटीटी पर फिल्में खूब देखी जा रही हैं। इस साल ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों की एक लिस्ट सामने आई।

सिनेमा देखने का तरीका कोरोना काल के बाद काफी बदल गया है। दर्शकों की प्राथमिकताएं बदली हैं और अब थियेटर में जाने के साथ-साथ फिल्में ओटीटी पर खूब देखी जा रही हैं। मेकर्स ने भी अपनी रणनीतियां बदली हैं। छोटे बजट की कई फिल्मों को सीधे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। जिन्हें अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इस साल ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों की एक लिस्ट सामने आई। इसमें दीपिका पादुकोण की ‘गहराइयां’ और अभिषेक बच्चन की ‘दसवीं’ सहित अन्य फिल्में हैं।

यामी गौतम की फिल्म पहले नंबर पर

 

रिसर्च फर्म ऑरमैक्स मीडिया ने साल 2022 की हिंदी भाषा की टॉप फिल्मों की लिस्ट जारी की। इस लिस्ट में सबसे पहले यामी गौतम स्टारर ‘अ थर्सडे’ है। दूसरे नंबर पर दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ है। नंबर तीन पर ‘कौन प्रवीण थाम्बे’, चौथे नंबर पर विद्या बालन की ‘जलसा’, पांचवें नंबर पर ऋषि कपूर की ‘शर्माजी नमकीन’, छठे पायदान पर ‘दसवीं’, सातवें नंबर पर ‘फॉरेंसिक’, आठवें नंबर पर ‘थार’, नौवें नंबर पर ‘लव हॉस्टल’ और दसवें नंबर पर ‘लूप लपेटा’ है।

2022 की सबसे ज्यादा देखी जाने वालीं टॉप फिल्में

अ थर्सडे (डिजनी प्लस हॉटस्टार)- 25.5 मिलियन

गहराइयां (प्राइम वीडियो)- 22.3 मिलियन

कौन प्रवीण थाम्बे? (डिजनी प्लस हॉटस्टार)- 20.2 मिलियन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *