HT India Most Stylish Awards 2022: अर्जुन कपूर ने जमकर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा की तारीफ, स्टेज पर ही करने लगे रोमांटिक बातें

HT India Most Stylish Awards 2022: मलाइका अरोड़ा ने अवॉर्ड लेने के बाद कहा कि अर्जुन असल में इंतजार कर रहे थे कि वह उनका शुक्रिया अदा करे लेकिन अर्जुन ने अपनी बारी आने पर मलाइका की खूब तारीफें कीं।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर और यूनिक लव स्टोरीज में गिनी जाती है। शुक्रवार को आयोजित हुए HT India’s Most Stylish Awards में ये कपल एक दूसरे का हाथ थामकर पहुंचा। दोनों ही स्टार्स ने मैचिंग आउटफिट पहन रखा था और क्योंकि उन्होंने Most Stylish Couple का अवॉर्ड जीता तो मलाइका अरोड़ा दोनों के मैचिंग आउटफिट की मजाक-मजाक में तारीफ करती दिखाई पड़ीं।

HT India इवेंट में लगा सितारों का मेला
बता दें कि इस मेगा इवेंट में रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, शहनाज गिल, शिल्पा शेट्टी, अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर जैसे तमाम दिग्गज सितारे शरीक हुए। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले कई महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और हाल ही में दोनों पेरिस ट्रिप पर गए थे जहां की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए।

अर्जुन कपूर ने जमकर की गर्लफ्रेंड मलाइका की तारीफ
मलाइका अरोड़ा ने अवॉर्ड लेने के बाद कहा कि अर्जुन कपूर असल में इंतजार कर रहे थे कि वह उनका शुक्रिया अदा करे लेकिन अर्जुन कपूर ने अपनी बारी आने पर मलाइका अरोड़ा की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा, ‘नहीं, लेकिन मैं असल में तुम्हारा शुक्रिया अदा करना चाहूंगा बेबी, क्योंकि तुम्हारी वजह से उन्होंने आज मुझे स्टाइलिश कहा।’ इसके बाद मलाइका अरोड़ा ने कहा कि शायद अब हम एक दूसरे की पर्याप्त रूप से तारीफ कर चुके हैं।

अर्जुन-मलाइका संयोगवश पहन आए मैचिंग आउटफिट
मलाइका अरोड़ा ने बातचीत के दौरान मैचिंग आउटफिट पहन कर आने की अपनी बात पर भी बोला और कहा कि हर कोई उनसे ये सवाल पूछ रहा है कि हमने मैचिंग आउटफिट क्यों पहना है लेकिन हम आपको यहां पर ये बता देना चाहते हैं कि हमने इस बारे में कोई भी प्लानिंग नहीं की थी। ये पूरी तरह से एक संयोग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *