अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या, कटा हुआ सिर लेकर सरेंडर करने निकला; गिरफ्तार

ओडिशा के चंद्रशेखरपुर में 55 साल के शख्स ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी सिर कलम कर दिया। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी कटा हुआ सिर लेकर थाने भी जा रहा था जिसे रास्ते में ग्रामीणों ने पकड़ लिया।

ओडिशा के ढेंकनाल जिले में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले के चंद्रशेखरपुर में 55 साल के एक शख्स ने कथित तौर पर अपनी पत्नी के अवैध संबंध होने के शक में सिर को धड़ से अलग कर हत्या कर दी। यहीं नहीं, आरोपी शख्स हाथ में पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर पुलिस थाने में सरेंडर करने भी जा रहा था। इस दौरान रास्ते में जिसने भी उसको देखा सभी की आंखें खुली रह गईं।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी की पहचान नाकाफोडी मांझी उर्फ जांडा के रूप में हुई है। जबकि उसकी पत्नी का नाम चंचला बताया जा रहा है। शख्स को अपनी पत्नी पर शक था और उसी को लेकर वो बार-बार झगड़ा भी करता था। गुरुवार को तीखी नोंकझोंक के बाद उसने गुस्से में आकर धारदार हथियार से चंचला का सिर काट दिया।

कटा हुआ सिर देख सहम गए लोग

शुक्रवार सुबह पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर पुलिस थाने सरेंडर करने जाते देख स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई। इसके बाद ग्रामीणों ने उसे बीच रास्ते में पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जोरांदा पुलिस ने मामला दर्ज कर मांझी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल खून से सना हथियार भी बरामद कर लिया है।

आरोपी के दो बेटे हैं, एक की शादी हो चुकी है

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक महिला के दो बेटे हैं जिनमें से एक की शादी हो चुकी है। फिलहाल पुलस ने केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। वहीं, घटना के बाद से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल बन गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *