लड़की का कंकाल घर से महज कुछ ही दूरी पर मिला, 16 दिन से थी लापता; हत्यारों को सरेआम फांसी की मांग

लड़की का कंकाल घर से महज 200 मीटर की दूरी पर मिला है। घरवालों ने कपड़ों से लड़की की पहचान की है। इसके बाद परिजनों ने शिवरीनारायण-सेमरा मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी।

छत्तीसगढ़ में 15 साल की एक लड़की का कंकाल झाड़ियों में मिला है। लड़की का कंकाल मिलने के बाद से यहां हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि यह लड़की पिछले कुछ दिनों से अपने घर से लापता थी। गुरुवार को अचानक लड़की का कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। कंकाल मिलने के बाद लड़की के परिजन आक्रोशित हो गए और उन्होंने प्रदर्शन किया है।

मामला जांजगीर-चांपा जिले का है। बताया जा रहा है कि लड़की 29 जून को 4 बजे अपने घर से राशन लेने निकली थी। परिजनों का कहना है कि उसके बाद लड़की घर नहीं लौटी थी। लड़की के लापता होने के बाद से परिजन लगातार उसकी तलाश कर रहे थे।

एक हैरानी की बात यह भी है कि करीब 16 दिनों के बाद लड़की का कंकाल घर से महज 200 मीटर की दूरी पर मिला है। घरवालों ने कपड़ों से लड़की की पहचान की है। इसके बाद परिजनों ने शिवरीनारायण-सेमरा मार्ग पर जाम लगा दिया। परिजनों का कहना था कि लड़की का कत्ल हुआ है और हत्यारों को सरेआम फांसी दी जाए।

मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस-प्रशासन भी मौके पर पहुंचा। पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझा कर जाम हटवाया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *