Anupamaa: रणबीर कपूर ने बताया बेटा चाहिए या बेटी? अनुपमा ने दी पापा बनने की ट्रेनिंग

Anupamaa Latest Updates: ‘Ravivaar with Star Parivaar’ में टीवी की अनुपमा यानि रुपाली गांगुली एक्टर रणबीर कपूर को पिता बनने से पहले की ट्रेनिंग दे रही थीं। रणबीर ने इसी दौरान अपने दिल के कई राज खोले।

Anupamaa Today Episode 11 July Written Update: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पिता बनने को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। कुछ ही महीने पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी हुई थी और शादी के सिर्फ 3 महीने बाद ही आलिया भट्ट के प्रेग्नेंट होने की खबर आ गई। रणबीर कपूर अब खुलकर हर जगह अपने पिता बनने को लेकर बात कर रहे हैं। हाल ही में एक टीवी शो पर उन्होंने इस बात का भी खुलासा कर दिया कि उन्हें बेटा चाहिए या बेटी? टीवी शो ‘Ravivaar with Star Parivaar’ में रणबीर कपूर ने अपने दिल का ये राज खोला।

रणबीर कपूर ने अनुपमा से सीखा डायपर लगाना
‘Ravivaar with Star Parivaar’ में टीवी की अनुपमा यानि रुपाली गांगुली एक्टर रणबीर कपूर को पिता बनने से पहले की ट्रेनिंग दे रही थीं। अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली शमशेरा फेम एक्टर रणबीर कपूर को सिखा रही थीं कि बच्चे को किस तरह पकड़ना है और किस तरह उसके डायपर चेंज करने हैं। रणबीर कपूर ने इसी दौरान अपने दिल के कई राज खोल दिए और ये भी बता दिया कि उन्हें बेटा चाहिए या बेटी।

रणबीर कपूर ने बताया बेटा चाहिए कि बेटी?
रणबीर कपूर ने ‘अनुपमा’ से बातचीत के दौरान खुलकर कहा कि मुझे तो बेटी ही चाहिए। बता दें कि रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से शादी से बहुत वक्त पहले ही अपने पिता बनने को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि वह समय रहते शादी करना चाहते हैं ताकि घुटनों में जान रहते वह अपने बेटे के साथ फुटबॉल खेल सकें। इसी से आप समझ सकते हैं कि वह पिता बनने को लेकर कितने उत्साहित हैं।

अनुपमा ने रणबीर कपूर को दी पेरेंटिंग ट्रेनिंग
बता दें कि रणबीर कपूर का अनुपमा से एक अच्छा पिता होने की ट्रेनिंग लेना फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। टीवी शो ‘अनुपमा’ टीआरपी के मामले में नंबर वन है और शो में अनुपमा के एक्स हसबैंड वनराज ने कभी भी उसे और उसके बच्चों को वो प्यार नहीं दिया जिसके वो हकदार हैं। इसलिए अनुपमा से बेहतर आखिर एक पिता की क्वालिटीज कौन समझ सकता है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *