गुजरात से MP तक रिकॉर्डतोड़ बारिश, घरों में घुसा पानी, राहत और बचाव में जुटी NDRF, गढ़चिरौली में रेड अलर्ट

Heavy Rain: गुजरात से मध्य प्रदेश तक भारी बारिश की वजह से हाल बेहाल है. नवसारी में NDRF राहत और बचाव कार्य में जुटी है. महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में रेड अलर्ट जारी किया है.

Monsoon Heavy Rain: गुजरात (Gujarat) और मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में रविवार रात हुई भारी बारिश (Heavy Rain) के कारण कई जिलों के निचले इलाकों में पानी भरने से आम लोगों को समस्या से दो-चार होना पड़ रहा है. वहीं महाराष्ट्र (Maharashtra) के गढ़चिरोली (Gadchiroli) में आज भारी बारिश का रेड अलर्ट (Red Alert) जारी किया गया है. गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad), नवसारी (Navsari) और वलसाड़ (Valsad) तो मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara) में भारी बारिश से सड़कों पर जलभराव हो गया है. जिससे लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

गुजरात के अहमदाबाद में बीती रात भारी बारिश होने से कुछ ही घंटों में सड़कें पानी से लबालब हो गई और निचले इलाकों में बने घरों के अंदर पानी पहुंच गया. प्रह्लादनगर इलाके में भारी बारिश के कारण 2 से 3 फीट पानी सड़कों पर जमा हो गया. जिसके कारण घरों में पानी घुसने से करीब दो फीट तक पानी जमा हो गया है. अहमदाबाद के प्रहलादपुर, आनंदनगर, जीवराजपार्क, वेजलपुर जैसे तमाम इलाकों में बाढ़ के हालात बन गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *