Koffee with Karan 7: टूट गई शाहरुख खान और करण जौहर की दोस्ती? इस साल नहीं आएंगे KWK में नजर

Koffee with Karan Season 7: करण जौहर ने अपने दोस्त को सपोर्ट करते हुए कहा कि शाहरुख खान का ये डिसीजन बेस्ट है क्योंकि एक बार जब उनकी फिल्म रिलीज होगी तो पब्लिक और मीडिया इवेंट्स की बाढ़ आने वाली है।

Koffee with Karan Season 7 Update: करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में शाहरुख खान तकरीबन हर सीजन में नजर आते रहे हैं। करण जौहर और शाहरुख खान बहुत पुराने दोस्त हैं और कॉफी विद करण में SRK एक रूटीन मेहमान रहे हैं। लेकिन खबर है कि इस सीजन में शाहरुख खान इस शो का हिस्सा नहीं होंगे। लेकिन इसके पीछे वजह क्या है? क्या शाहरुख और करण जौहर के रिश्तों में खटास आ गई है?

इस साल कॉफी विद करण में नहीं होंगे शाहरुख
नहीं। करण जौहर ने एक न्यूज पोर्टल के साथ बातचीत में बताया कि इस साल शाहरुख खान तो नहीं लेकिन आमिर खान उनके चैट शो का हिस्सा होंगे। शाहरुख खान ने इस साल काउच को स्किप करने का फैसला किया है क्योंकि वो इस वक्त काम में बिजी हैं और अभी मीडिया को फेस नहीं करना चाहते। शाहरुख खान इस फेज को पठान के लिए बचाकर रखना चाहते हैं।

करण जौहर ने किया शाहरुख का सपोर्ट
करण जौहर ने अपने पक्के दोस्त को सपोर्ट करते हुए कहा कि शाहरुख खान का ये डिसीजन बेस्ट है क्योंकि एक बार जब उनकी फिल्म रिलीज होगी तो पब्लिक और मीडिया इवेंट्स की बाढ़ आने वाली है। करण जौहर ने कहा कि शाहरुख खान ने अपने फैंस को लंबे वक्त तक इंतजार करवाया है और जितना वेट उन्होंने किया है उतना ही प्यार शाहरुख पर लोगों का बरसने वाला है।

‘टाइगर’ और ‘पठान’ यूनिवर्स होंगे अब मर्ज
बता दें कि शाहरुख खान की इस फिल्म के जरिए मेकर्स ‘टाइगर’ और ‘पठान’ यूनिवर्स को क्लब करने के बारे में सोच रहे हैं। लंबे वक्त बाद फिर एक बार शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ होंगे। इतना ही नहीं शाहरुख खान कई सारी फिल्मों में कैमियो रोल प्ले करते भी नजर आएंगे। ब्रह्मास्त्र और लाल सिंह चड्ढा जैसी फिल्मों में उन्होंने अहम किरदार निभाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *