इलैयाराजा और पीटी ऊषा समेत ये चार हस्तियां राज्यसभा के लिए मनोनीत, पीएम मोदी ने दी बधाई

फिल्म संगीतकार इलैयाराजा, पीटी ऊषा और फिल्म निर्माता विजयेंद्र प्रसाद को बुधवार को राज्यसभा के लिए नामित किया गया है। इसके अलावा दो और लोगों का राज्यसभा के लिए नामित किया गया है। पीएम ने बधाई दी है।

फिल्म संगीतकार इलैयाराजा, दिग्गज एथलीट पीटी ऊषा और समाजसेवी वीरेंद्र हेगड़े, फिल्म निर्देशक वी विजयेंद्र प्रसाद को राष्ट्रपति की ओर से राज्यसभा के लिए मनोनीत सदस्य बनाया गया है। इन सभी लोगों के राज्यसभा के लिए मनोनीत होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई दी है।

इलैयाराजा को राष्ट्रपति की ओर से राज्यसभा के लिए मनोनित किए जाने पर पीएम मोदी ने कहा उनकी रचनात्मक प्रतिभा ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। उनकी कृतियां अनेक भावनाओं को खूबसूरती से दर्शाती है। उनकी जीवन यात्रा भी उतनी ही प्रेरक है। वह एक विनम्र पृष्ठभूमि से उठे और बहुत कुछ हासिल किया। खुशी है कि उन्हें राज्यसभा के लिए मनोनीत किया गया है।

वहीं, दिग्गज एथलीट पीटी ऊषा को भी पीएम मोदी ने राज्यसभा के लिए मनोनीत होने पर बधाई दी है। पीएम मोदी ने कहा है कि एक तरफ जहां खेल में पीटी ऊषा की उपलब्धियां व्यापक रूप से जानी जाती हैं, वहीं पिछले कई सालों में नए एथलीटों का मार्गदर्शन करने का उनका काम भी उतना ही सराहनीय है।

वीरेंद्र हेगड़े के भी बधाई देते हुए पीएम मोदी ने उनके कामों की सरहान की। पीएम मोदी ने कहा कि वीरेंद्र हेगड़े जी उत्कृष्ठ सामुदायिक सेवा में सबसे आगे हैं। मुझे धर्मस्थल मंदिर में प्रार्थना करने और स्वास्थ्य, शिक्षा और संस्कृति के क्षेत्र में उनके द्वारा किया जा रहे महान कार्यों को देखने का अवसर मिला है। वह निश्चित रूप से संसदीय कार्यवाही को समृद्ध करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *