विराट कोहली के लिए ENG क्रिकेट के इमॉटीकॉन को देखकर भड़के फैन्स, हर तरफ हो रही है थू-थू

इंग्लैंड क्रिकेट ने एजबेस्टन टेस्ट में भारत की हार के बाद विराट कोहली और जॉनी बेयरेस्टो की दो तस्वीरें शेयर की हैं और उसके साथ जो इमोटीकॉन का इस्तेमाल किया है, उसे देखकर फैन्स भड़क उठे हैं।

इंग्लैंड क्रिकेट ने विराट कोहली और जॉनी बेयरेस्टो की दो तस्वीरें शेयर कर उसके साथ ऐसा इमोटीकॉन बनाया है, जिसको लेकर इंग्लैंड क्रिकेट की जमकर थू-थू हो रही है। इंडियन क्रिकेट फैन्स को इंग्लैंड क्रिकेट की यह हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई है। दरअसल एजबेस्टन टेस्ट में इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान विराट और बेयरेस्टो के बीच कुछ तनातनी देखने को मिली थी, तब विराट ने बेयरेस्टो को मुंह पर हाथ रखकर शांत रहने का इशारा किया था।

इंग्लैंड क्रिकेट ने एक फोटो यह शेयर की है और दूसरी फोटो में एजबेस्टन टेस्ट में इंग्लैंड के जीतने के बाद विराट को बेयरेस्टो को गले लगाते हुए दिखाया गया है। इन दोनों तस्वीरों के साथ इंग्लैंड क्रिकेट ने मुंह पर जिप लगाए वाला इमोटीकॉन यूज किया है।

यह सीरीज अगस्त 2021 में शुरू हुई थी। तब सीरीज के चार मैच खेले गए थे, जबकि पांचवां मैच कोविड-19 के चलते स्थगित करना पड़ा था। यही आखिरी टेस्ट मैच अब खेला गया है, जिसमें भारत को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पहले चार टेस्ट मैचों में कप्तान विराट कोहली थे, जबकि अब कप्तानी रोहित शर्मा के पास है। एजबेस्टन टेस्ट से पहले रोहित कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके चलते वह नहीं खेल पाए और उनकी जगह जसप्रीत बुमराह ने एजबेस्टन टेस्ट में कप्तानी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *