छत्तीसगढ़ में IT की रेड में भ्रष्टाचार उजागर, डॉ. रमन बोले- मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए, भाजपा चुनाव में इसे मुद्दा बनाएगी

छत्तीसगढ़ के 6 जिलों में 30 से अधिक ठिकानों में आयकर विभाग की कार्रवाई ने प्रदेश का सियासी पारा चढ़ा दिया है। भाजपा के उपाध्यक्ष और छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर हमला बोला।

छत्तीसगढ़ के 6 जिलों में 30 से अधिक ठिकानों में आयकर विभाग की कार्रवाई ने प्रदेश का सियासी पारा चढ़ा दिया है। भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष और छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आईटी की रेड में यह प्रमाणित हो चुका है कि पूरी कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार में डूबी है। मुख्यमंत्री के करीबियों के पास से करीब 10 करोड़ कैश, 4 से 5 करोड़ रुपये के गोल्ड और ज्वेलरी और लगभग 200 करोड़ के बेनामी संपत्ति के दस्तावेजी प्रमाण मिले हैं। यह पैसा कहां जा रहा था, यह किसी से छुपा नहीं है। इतने कम समय में 2 बार कार्रवाई हो चुकी है।

रायपुर के एकात्म परिसर में प्रेस कांफ्रेंस में डॉ. रमन ने कहा कि भूपेश बघेल के करीबियों के यहां आईटी की रेड में करोड़ों की हेराफेरी के खुलासे ने छत्तीसगढ़ महतारी को शर्मसार किया है। सूर्यकांत तिवारी और सीएम की डिप्टी सेक्रेटरी दोनों ही सरकार के संरक्षण में प्रदेश को लूटने में लगे हैं। नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए। डॉ. रमन ने कहा कि आईपीएल की तरह कलेक्टर-एसपी का छत्तीसगढ़ में ऑक्शन हो रहा है। बोली लग रही है। अब ऐसी पोस्टिंग होगी तो फिर ईमानदारी की उम्मीद कैसे करेंगे आप? डॉ. रमन ने कहा कि इसका मतलब यह है कि आईटी के पास छत्तीसगढ़ के संबंध में और बहुत सी जानकारी है। आगे क्या होगा मुझे नहीं मालूम। जांच में और चीजें सामने आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *