UP News Live: वाराणसी में पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों का सीएम योगी ने लिया जायजा, विश्वनाथ मंदिर में की पूजा

पीएम मोदी के कार्यक्रम का जायजा लेने सीएम योगी वाराणसी पहुंच गए हैं। वहीं, 69000 शिक्षकों की भर्ती में नियुक्ति का रास्ता साफ हो गया है। साथ ही यूपीएसएसएससी भी 18000 पदों पर भर्तियां करेगा।

पीएम मोदी गुरुवार को वाराणसी आ रहे हैं। उनके कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने सीएम योगी खुद वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी सबसे पहले सर्किट हाउस पहुंचे और अधिकारियों के साथ बैठक की। इसके बाद सिगरा स्टेडियम पहुंचे। यहीं पर मोदी का मुख्य कार्यक्रम होना है। यहां से योगी काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे और बाबा विश्वनाथ का विधिवत पूजन किया।

उधर कानपुर में तीन जून को जुमे की नमाज के बाद हुए हिंसा का बड़ा आरोपित बिल्डर हाजी वासी को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसके अलावा 68500 शिक्षकों की भर्ती में चयनित शिक्षकों की 69000 शिक्षकों की भर्ती में नियुक्ति का रास्ता साफ हो गया है। हाईकोर्ट के आदेश पर सचिव बेसिक शिक्षा परिषद ने सभी बेसिक शिक्षा अधिकारियों को पत्र भेजकर 68500 शिक्षक भर्ती के चयनित शिक्षकों को 69000 शिक्षक भर्ती के लिए एनओसी देने का निर्देश दिया है। उन्होंने 15 जुलाई तक एनओसी जारी कर सूचित करने को कहा है।

वहीं उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने वर्ष 2022 में भर्तियों के लिए लक्ष्य तय कर दिया है। इस एक साल में वह करीब 18000 पदों पर भर्तियां करेगा। जिन पदों के लिए विज्ञापन निकाल दिए गए हैं, उसकी प्रक्रिया पूरी की जाएगी और करीब एक दर्जन से अधिक नए विज्ञापन निकाले जाएंगे।

रामपुर कोर्ट पहुंचे आजम खान का छलका दर्द, कहा- सारे मुकदमे हमपर ही होंगे क्या? कुछ…

सपा नेता आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। डूंगरपुर और यतीमखाना मामले में मंगलवार को पेशी के लिए रामपुर कोर्ट पहुंचे आजम खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सारे केस उन्हीं पर होंगे क्या?

कानपुर में पति-पत्नी की हत्या का कुछ घंटे में सनसनीखेज खुलासा, बेटी ही निकली कातिल

कानपुर में हुई दंपति की हत्या का कुछ घंटे में खुलासा हो गया है। बेटी ने ही माता-पिता की हत्या कराई थी। उसी ने देर रात अपने ब्वॉय फ्रेंड और उसके दोस्त को घर में एंट्री दी और वारदात को अंजाम दिया था।

गोरखपुरः दरोगा के बेटे की गोली मारकर हत्या, पार्टी के दौरान दोस्त ने की वारदात

गोरखपुर में दरोगा के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। शराब पार्टी के दौरान दो लाख रुपये के विवाद को लेकर दोस्त ने ही सीने में पिस्टल सटाकर गोली मारी। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुटी है।

देवी-देवताओं की तस्वीर पर बिरयानी बेचने वाले के समर्थन में आए सपा सांसद बर्क

संबल में हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीर पर नॉन वेज बिरयानी बेचने वाले तालिब को समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने बेकसूर बताया है। सपा सांसद ने कहा कि माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है।

घरेलू हिंसा मामले में थाने पहुंचे युवक ने पुलिस पर ही बोला हमला, वीडियो वायरल

यूपी के मैनपुरी में घरेलू विवाद के बाद समझौते के लिए थाने पहुंचे शख्स ने पुलिस पर ही हमला बोल दिया। इस बीच दूसरे पुलिसकर्मी साथी पुलिसकर्मी के समर्थन में आए और उसे लॉकअप में बंद कर दिया।

वाराणसी का दौरा कर सीएम योगी लखनऊ के लिए रवाना

पीएम मोदी गुरुवार को वाराणसी आ रहे हैं। उनके कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने सीएम योगी खुद वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी सबसे पहले सर्किट हाउस पहुंचे और अधिकारियों के साथ बैठक की। इसके बाद सिगरा स्टेडियम पहुंचे। यहीं पर मोदी का मुख्य कार्यक्रम होना है। यहां से योगी काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे और बाबा विश्वनाथ का विधिवत पूजन किया। इसके बाद लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *