सीएम सोरेन कल धनबाद को देंगे 512.14 करोड़ की योजनाओं की सौगात, 174 लोगों को सौंपेगे सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन चार जुलाई को धनबाद के रणधीर वर्मा स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इस दौरान वे 512.14 करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सोमवार चार जुलाई को धनबाद आयेंगे। रणधीर वर्मा स्टेडियम में आयोजित समारोह में भाग लेंगे। समारोह में होकर योजनाओं का शिलान्यास तथा उद्घाटन करेंगे। साथ ही लाभुकों के बीच परिसंपत्ति का वितरण तथा नियुक्ति पत्र का वितरण करेंगे। जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री समारोह में 350.86 करोड़ रुपए की 118 योजनाओं का शिलान्यास, 161.28 करोड़ रुपए की 106 योजनाओं का उद्घाटन तथा 18946 लाभुकों के बीच 48.911 करोड़ रुपए की परिसंपत्तियों का वितरण करेंगे।

174 व्यक्तियों को सरकारी नौकरी व कौशल विकास योजना से नौकरी का नियुक्ति पत्र देंगे। जिला प्रशासन ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। शनिवार को डीसी संदीप कुमार और एसएसपी संजीव कुमार ने जिला के आला अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षक किया और तैयारियों की जानकारी ली। आवश्यक निर्देश भी दिए। मौके पर डीडीसी शशिप्रकाश सिंह भी थे।

समारोह में स्वास्थ्य एवं आपदा प्रबंधन मंत्री सह धनबाद जिले के प्रभारी मंत्री बन्ना गुप्ता एवं सांसद पशुपतिनाथ सिंह व सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी भी रहेंगे। मथुरा प्रसाद महतो विधायक टुंडी, अपर्णा सेनगुप्ता विधायक निरसा, ढुलू महतो  विधायक बाघमारा, राज सिन्हा विधायक धनबाद, पूर्णिमा नीरज सिंह विधायक झरिया एवं इंद्रजीत महतो विधायक सिंदरी भी मौजूद रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *