Nikki Tamboli Car: निक्की तंंबोली ने कर दिखाया बड़ा कमाल, खरीदी Mercedes Benz, लाखों में है कीमत, देखें फोटोज

एक्ट्रेस निक्की तंबोली एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं और इसकी वजह है उनकी नई कार। एक्ट्रेस ने मर्सिडीज बेन्ज खरीदी है, जिसकी कई सारी फोटोज अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर कीं हैं।

Nikki Tamboli New Car: एक्ट्रेस निक्की तंबोली एक बार चर्चा में छा गई हैं और इस बार इसकी वजह है उनकी नई गाड़ी। एक्ट्रेस ने Mercedes Benz GLE खरीदी है। अपनी लाइफ की इस अचीवमेंट को पाकर निक्की काफी खुश हैं और उन्होंने गाड़ी की पूजा करते हुए कई सारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर कीं हैं। सिर्फ यही नहीं इस दौरान निक्की के पापा भी मौजूद हैं। एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की मर्सिडीज खरीदी है, जो देखने में अच्छी लग रही है। इसके साथ ही इसकी कीमत भी लाखों में हैं।

निक्की तंबोली ने खरीदी नई कार

निक्की तंबोली ने सोशल मीडिया पर जो फोटोज शेयर कीं हैं, उसमें एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है। उन्होंने गाड़ी की पूजा की और वही पर केक भी काटा। इस दौरान एक्ट्रेस के पिता उनके साथ ही दिख रहे हैं। निक्की ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में पापा के लिए लिखा, ‘हमेशा मुझे ऊंचाइयां छूने के लिए, कभी ना गिरने देने के लिए, मैं हमेशा आपकी आभारी रहूंगी और मैं हमेशा आपकी छोटी बच्ची रहूंगी।’

जानें कार की कितनी है कीमत

निक्की तंबोली ने जो कार Mercedes Benz GLE खरीदी है, इसकी कीमत करीब 1 लाख रुपये तक होती है। निक्की की कार की कीमत 86 लाख रुपये है। उनके पोस्ट पर कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है और फैंस भी इस पर खुशी जाहिर कर रहे हैं।

निक्की तंबोली ने कई शोज में किया है काम

निक्की तंबोली ने तमिल फिल्मों में काम किया है और एक्ट्रेस बिग बॉस 14 का हिस्सा भी रह चुकी हैं। सलमान खान के रिएलिटी शो से ही निक्की तंबोली लाइमलाइट में आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने खतरों के खिलाड़ी के सीजन 11 में भी हिस्सा लिया था। फिलहाल, निक्की अच्छे प्रोजेक्ट्स के इंतजार में हैं। कोरोना महामारी के दौरान एक्ट्रेस ने अपने भाई को खो दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *