इमरान खान की हत्या की योजना बना रहे आतंकवादी, आतंक विरोधी विभाग की चेतावनी

आतंकवादी पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की हत्या की योजना बना रहे हैं और इसके लिए अफगानिस्तान में एक हत्यारे से सहायता मांगी है। आतंक विरोधी विभाग, खैबर पख्तूनख्वा विंग ने इसकी चेतावनी दी है।

आतंकवादी पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की हत्या की योजना बना रहे हैं और इसके लिए अफगानिस्तान में एक हत्यारे से सहायता मांगी है। पाकिस्तान मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आतंकवाद विरोधी विभाग, खैबर पख्तूनख्वा विंग ने चेतावनी दी है। पाकिस्तानी अखबार ‘जंग’ की एक रिपोर्ट बताती है कि आतंकवाद विरोधी विभाग ने सभी संबंधित एजेंसियों को इमरान खान की सुरक्षा के लिए हर संभव उपाय करने के निर्देश दिए हैं।

18 जून को जारी किया गया था अलर्ट?

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का हवाला देते हुए अखबार ने बताया कि विभाग ने 18 जून को अलर्ट जारी किया था। हालांकि धमकी को गुप्त रखने और इसे सोशल मीडिया पर लीक होने से रोकने के आदेश थे। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेताओं ने हाल के दिनों में इमरान खान पर खतरे को लेकर चिंता जताई है। पीटीआई नेता फैयाज चौहान ने कहा है कि मेरे पास जानकारी है कि कुछ लोगों ने अफगानिस्तान में ‘कोच्चि’ नामक आतंकवादी को इमरान खान की हत्या करने का आदेश दिया है।

शहबाज शरीफ ने किया हर संभव सुरक्षा का वादा

इमरान खान विश्वास मत हारकर ढाई महीने से सत्ता से बाहर हैं। उन्होंने सत्ता में रहते हुए अमेरिका पर आरोप लगाया था कि जो बाइडन सरकार उन्हें सत्ता से हटाना चाहती है हालांकि वाशिंगटन से इससे इनकार किया है। इमरान खान ने मई महीने में कहा था कि उनकी जान को खतरा है। इसके बाद पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने गृह मंत्रालय को इमरान खान को हर संभव सुरक्षा देने का निर्देश सुरक्षा एजेंसियों को दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *