‘पंजाबन’ पर ऐसे नाचेंगी करीना कपूर? वरुण ने शेयर किया फनी वीडियो, बेबो को आ सकता है गुस्सा

Punjaabban Song Hook Step Video: वरुण धवन ने पंजाबन सॉन्ग के हुक स्टेप का वीडियो शेयर किया है। इसमें सोशल मीडिया यूजर करीना कपूर बनकर उनके एक्सप्रेशंस देकर नाच रहा है। यह वीडियो काफी फनी है।

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया है। इसे देखकर करीना को थोड़ा गुस्सा आ सकता है। दरअसल इस वीडियो में एक इंस्टाग्राम डांस करके दिखा रहा है कि अगर करीना जुग जुग जियो के गाने ‘नाच पंजाबन’ पर डांस करें तो कैसे करेंगी। वरुण ने कुछ दिन पहले अपने दोस्तों और फैन्स से इस गाने का हुक स्टेप करने का चैलेंज दिया था। करीना ने इस चैलेंज में हिस्सा नहीं लिया। वरुण ने ये फनी वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो दिल्ली बेस्ड मेकअप आर्टिस्ट दीपक चौहान का है।

करीना बनकर किया डांस

वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर स्टारर फिल्म जुग-जुग जियो रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कास्ट कई तरह की ऐक्टिविटीज कर रही है। बीते दिनों वरुण धवन ने चैलेंज दिया था कि नाच पंजाबन गाने पर लोग हुक स्टेप करें। यह अपील उन्होंने अपने दोस्तों से भी की थी। करीना ने तो हुक स्टेप नहीं किया लेकिन दिल्ली के एक मेकअप आर्टिस्ट ने करीना की स्टाइल में गाने पर डांस किया है। वीडियो काफी फनी है इसे वरुण धवन ने शेयर किया है।

दीपक चौहान के इंस्टाग्राम पर 4,22,000 फॉलोअर्स हैं। उन्होंने पंजाबन गाने पर वीडियो बनाया है और इस पर लिखा है कि करीना कपूर कैसे डांस करेंगी। उनका गेटअप काफी फनी है। दीपक ने वेस्ट पहनी है साथ में ट्राउजर्स हैं। ट्रांसपेरेंट ब्लैक दुपट्टा ओढ रखा है। साथ ही पीछे आईफा का बैकग्राउंड दिख रहा है। वरुण हुक स्टेप ट्राई करने वाले कई लोगों के वीडियोज शेयर कर रहे हैं। उन्होंने अपने पिता डेविड धवन के साथ भी यह स्टेप किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *