पति नींद से जगा पीटते हैं, सिगरेट से दागते हैं; पत्नी ने सुनाई भयानक दास्तान; केस दर्ज

किसी माध्यम से महिला के परिवार को सूचना पहुंचाई गई। परिवार के सदस्यों ने जब घर आकर अपनी बेटी को देखा तो उनकी आंखे फटी रह गईं और वो चौंक गए थे। उनकी बेटी ठीक से एक कदम चल भी नहीं पा रही थी।

मध्य प्रदेश में एक महिला ने अपने पति पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसके साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दी हैं। इस मामले में महिला की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ धारा 498 ए, 323, 324, 294 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है।

उज्जैन के वार्ड संख्या 13 की रहने वाले आरोपी प्रदीप योगी पर अपनी पत्नी के साथ बेरहमी करने का आरोप है। मारपीट की वजह से महिला की आंख बुरी तरह जख्मी हो गई है। साथ ही उनके पूरे शरीर पर सिगरेट से जलाने के निशान हैं। महिला को डंडे या पाइप से भी इतना मारा गया था की वह सही से चल भी नहीं पा रही थीं।

इलाके के लोगों का कहना है कि इनके घर से हर रोज विवाद की आवाजें आती थी। पड़ोसियों ने कई बार उन्हें समझाया भी था परंतु आरोपी की क्रूरता दिन प्रतिदिन बढ़ती गई। किसी माध्यम से महिला के परिवार को सूचना पहुंचाई गई। परिवार के सदस्यों ने जब घर आकर अपनी बेटी को देखा तो उनकी आंखे फटी रह गईं। बेटी की इतनी बुरी हालत थी की वह एक कदम भी नही चल पा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *