Lalu Yavad News: लालू यादव को ले फिक्रमंद हुई राबड़ी देवी… सेवादारों को फोन कर हड़काया

बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों झारखंड के पलामू में आए हुए है। लालू यादव पलामू के सर्किट हाउस में ठहरे हुए है। आज सुबह करीब 9 बजे के आसपास उनके कमरे में आग लग गई। दरअसल, उनके कमरे में दीवार पर टंगे पंखे में शॉट सर्किट होने की वजह से आज लग गई। जिससे वहां मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। हालांकि, राजद सुप्रीमो लालू यादव सुरक्षित हैं।

आग लगने की सूचना मिलने के बाद बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने फोन कर अपने पति लालू यादव से बात की और घटना की जानकारी ली। राबड़ी देवी ने फोन पर सेवादारों को फटकार लगाई। क्योंकि सर्किट हाउस में न तो आग बुझाने की कोई व्यवस्था थी और न ही दमकल था।

बताया गया कि जिस समय लालू के कमरे में आग लगी, उस समय लालू डाइनिंग हॉल में अखबार पढ़ रहे थे। आग लगने की सूचना पर आनन-फानन में तुरंत सर्किट हाउस के कर्मचारियों ने मोर्चा संभाल लिया। बिजली का कनेक्‍शन काटकर वहां स्थिति संभाली गई।

इससे पूर्व लालू प्रसाद यादव पलामू, गढ़वा और लातेहार समेत झारखंड के पुराने परिचित और अपने पार्टी के लोगों की खैरियत ले रहे थे। लालू अपनी किडनी की बीमारी को लेकर चिंतित हैं, इसे बावजूद भी लोगों की खैरियत ले रहे थे।

बता दें कि लालू प्रसाद यादव बीते दिन ही बिहार से झारखंड पहुंचे हैं। यहां वे पलामू की अदालत में उनके खिलाफ चल रहे आदर्श आचार संहिता उल्‍लंघन के मामले में 8 जून को हाजिर होंगे। यह मामला चुनाव प्रचार के दौरान सभा स्‍थल पर बिना इजाजत के हेलीकॉप्‍टर उतारने का है। इस मामले में कोर्ट ने लालू को हाजिर होने के लिए आखिरी नोटिस दिया था।

इधर मंगलवार को भी लालू से मिलने वालों का तांता लगा रहा। सुबह से ही स‍र्किट हाउस में गहमागहमी देखी गई। यहां आने वाले अधिकतर लोग लालू प्रसाद का पैर छूकर आशीर्वाद ले रहे थे। लालू भी सभी से कुशलक्षेम पूछकर उनका मान रख रहे थे। कई लोग लालू के लिए खाने-पीने की चीजें लेकर भी पहुंचे। हालांकि, लालू यादव अभी डायट पर हैं। वे बहुत ही नियंत्रित और सुपाच्‍य भोजन कर रहे हैं। फिलहाल लालू की तबीयत ठीक है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *