Maharashtra Politics: क्या शिवसेना को होटल स्टे पॉलिटिक्स दिलाएगी राज्यसभा चुनाव में जीत?

Maharashtra Politics: बैठक के बाद सभी विधायकों को एक बस से होटल रिट्रीट ले जाया जा रहा है। आज सोमवार की रात ये विधायक मलाड मढ़ मार्वे के होटल रिट्रीट में ठहरेंगे।

Maharashtra Politics: राज्यसभा चुनाव से पहले शिवसेना के विधायकों को मुंबई के मलाड के एक होटल में शिफ्ट किया जा रहा है। दरअसल, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने वर्षा बंगलो पर शिवसेना और कुछ निर्दलीय विधायकों के साथ बैठक की। बैठक में संजय राउत, एकनाथ शिंदे, सुभाष देसाई भी मौजूद रहें।

बैठक के बाद सभी विधायकों को एक बस से होटल रिट्रीट ले जाया जा रहा है। आज सोमवार की रात ये विधायक मलाड मढ़ मार्वे के होटल रिट्रीट में ठहरेंगे। वहीं, कल मंगलवार शाम उद्धव ठाकरे महाविकास आघाड़ी के कांग्रेस, एनसीपी, शिवसेना, निर्दलीय और छोटे दलों के विधायकों के साथ होटल ट्राइडेंट में बैठक करेंगे, फिर महाविकास आघाड़ी के सभी विधायकों को एक साथ होटल में रखा जाएगा।

शिवसेना ने आज की बैठक में 65 विधायकों के पहुंचने का दावा किया, जिसमें शिवसेना के 55 और 10 निर्दलीय विधायक बताए जा रहे हैं। हालांकि, विधायकों की संख्या 50 से कम थी, बाकी विधायक कल की बैठक में शामिल होंगे। वहीं, समाजवादी पार्टी, बहुजन विकास आघाड़ी और अन्य छोटे दल भी बैठक में शामिल नहीं हुए, जो शिवसेना के लिए चिंता बढ़ाने वाली बात है। बैठक के बाद निर्दलीय और शिवसेना विधायकों ने कहा कि महाविकास आघाड़ी और शिवसेना का ही उम्मीदवार जीतेगा। रणनीति के तहत उन्हें होटल में शिफ्ट किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *