राकेश झुनझुनवाला के इस स्टाॅक ने की शानदार रिकवरी, पिछले 5 सत्र में लगाई 10% की छलांग

पिछले एक महीने के दौरान कंपनी के शेयर का भाव 3% तक नीचे आ गया है। बीते 6 महीने पर अगर नजर दौड़ाएं तो कंपनी के शेयर के भाव 18% तक गिर गया है। वहीं, एक साल में कंपनी शेयर का भाव 13% नीचे आ गया है।

शेयर बाजार (Share Market) के बिग बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के एक शेयर ने पिछले पांच दिनों के दौरान शानदार रिकवरी की है। 52 सप्ताह के आल टाइम लो 223.65 रुपये के लेवल पर पहुंचने के बाद पिछले पांच सेशन में कंपनी के शेयरों में 10% तक की उछाल देखने को मिली है। इस दौरान Va Tech Wabage के शेयरों का भाव 223.65 रुपये से बढ़कर 259.35 रुपये के लेवल पर पहुंच गया है।

कंपनी के शेयरों का भाव आगे भी बढ़ता रह सकता है। इसकी वजह एक नया ऑर्डर है। कंपनी के सीईओ- MEA क्लस्टर राज सक्सेना कहते हैं, ‘इंटरनेशनल लेवल पर बढ़ते प्रतियोगिया के बीच सेनेगल का यह नया ऑर्डर हमें गर्व और खुशी देता है। WABAG लगातार नए क्षेत्रों में प्रवेश कर रहा है।’

कैसे बढ़े हैं इस कंपनी के शेयर का भाव 

पिछले एक महीने के दौरान कंपनी के शेयर का भाव 3% तक नीचे आ गया है। बीते 6 महीने पर अगर नजर दौड़ाएं तो कंपनी के शेयर के भाव 18% तक गिर गया है। वहीं, एक साल में कंपनी शेयर का भाव 13% नीचे आ गया है। राहत की बात यह है कि कंपनी शेयर की कीमतों में पिछले एक सप्ताह के दौरान सुधार देखने को मिला है।

राकेश झुनझुनवाला की कितनी है हिस्सेदारी

वित्त वर्ष 2022 की आखिरी तिमाही पर अगर नजर दौड़ाएं तो कंपनी में बिग बुल के पास 50 लाख शेयर या 8.04% हिस्सेदारी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *