भारत आ रहा Motorola का एक और धुरंधर स्मार्टफोन, फीचर्स ऐसे जो होश उड़ा दें; धूल-पानी भी बेअसर

स्मार्टफोन कंपनी Motorola एक के बाद एक फोन लॉन्च कर रही है। अब खबर है कि कंपनी Moto G62 के रूप में अपना का लेटेस्ट मिड-रेंज फोन पेश करने वाली है। उम्मीद की जा रही है कि फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होगा

स्मार्टफोन कंपनी Motorola एक के बाद एक फोन लॉन्च कर रही है। अब खबर है कि कंपनी Moto G62 के रूप में अपना का लेटेस्ट मिड-रेंज फोन पेश करने वाली है। उम्मीद है कि Moto G62 फोन Moto G52 का सक्सेसर होगा। हैंडसेट को पहले ही टीडीआरए, एफसीसी और एनबीटीसी सहित कई सर्टिफिकेशन मिल चुके हैं। Moto G62 को ऑस्ट्रेलियाई रिटेलर वेबसाइट mobileciti पर देखा गया है। यह रेंडर इमेज और स्पेसिफिकेशंस के जरिए पूरे डिजाइन का खुलासा करता है।

Moto G62 का डिज़ाइन हाल के Moto फ़ोनों से काफी मिलता-जुलता है, जिसमें ट्रिपल कैमरा सेंसर और एलईडी फ्लैश और एक पंच-होल कटआउट फ्रंट कैमरा शामिल है। Moto G62 5G की लॉन्च टाइमलाइन की पुष्टि नहीं हुई  है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि G-सीरीज का ये बजट 5G स्मार्टफोन जल्द ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाला है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि फोन जल्द ही भारत में भी लॉन्च होगा।

 

Moto G62 डिजाइन
Moto G62 स्लिम बेज़ेल्स के साथ पंच-होल सेल्फी स्नैपर के साथ आएगा। फोन के दायें किनारे पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन मौजूद हैं। इसमें ट्रिपल कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश रखने के लिए एक रेक्टंगुलर मॉड्यूल है। फोन के किनारे थोड़े घुमावदार हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि फोन में ग्लास बैक पैनल है लेकिन यह पॉली कार्बोनेट हो सकता है। G62 को ग्रे और ग्रीन कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है।

Moto G62 5G क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480+ SoC प्रोसेसर से लैस होगा। वहीं चिपसेट को 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़े जाने की संभावना है। स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट भी मिलेगा। डिवाइस 5000 एमएएच की बैटरी पैक करेगा और 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। WinFuture के मुताबिक, फोन की कीमत करीब 300 (करीब 25,000 रुपये) होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *