मूसेवाला की हत्या के बाद राजस्थान में वारदात की साजिश, लॉरेंस बिश्नोई के 2 इनामी गुर्गे हथियार के साथ गिरफ्तार

पुलिस को अंदेशा है कि हथियार के साथ पकड़े गये दोनों बदमाश धौलपुर में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। इन दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है। इनपर इनाम भी घोषित किया जा चुका है।।

Sidhu MooseWala Murder Case: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर शिकंजा कस दिया है। इसके साथ ही लॉरेंस के गुर्गों पर भी लगाम लगाने की कोशिशें की जा रही हैं। इस बीच यह खुलासा हुआ है कि बिश्नोई गैंग के सदस्य राजस्थान में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। धौलपुर पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो इनामी गुर्गों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि यह दोनों गुड़गांव के पटौदी इलाके के रहने वाले हैं।

पुलिस ने इनके पास से 2 अवैध हथियार और 4 कारतूस बरामद किये हैं। पुलिस को अंदेशा है कि हथियार के साथ पकड़े गये दोनों बदमाश धौलपुर में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। इन दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है। इसके अलावा बिश्नोई गैंग के इन सदस्यों से सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

यहां के पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस ने बताया है कि पकड़े गये दोनों बदमाशों का नाम संदीप जाट और दिनेश यादव है। दोनों पर हरियाणा पुलिस ने इनाम का ऐलान कर रखा है। पुलिस के मुताबिक, पंजाबी गायक की हत्या के बाद जैसा ही पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्यों पर शिकंजा कसना शुरू किया है उसके सदस्य पुलिस से बचने की कोशिश में इधर-उधर भाग रहे हैं।

यह दोनों भी पुलिस से छिप कर धौलपुर पहुंचे थे। वो धौलपुर के एक पूर्व डकैत रामदत्त ठाकुर के पास शरण लेने के लिए यहां आए थे। पुलिस ने इन्हें हथियार के साथ पकड़ा है तो अंदेशा है कि यह दोनों यहां किसी वारदात को भी अंजाम देने की योजना बना रहे थे। बहरहाल इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *