Sidhu Moosewala Murder: दिल्ली के टॉप गैंगस्टर नीरज बवाना ने इंटरनेट मीडिया पर किया पोस्ट, दो दिन में लेंगे सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला

देशभर के गैंगस्टर इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर खासे एक्टिव है। आए दिन वो फेसबुक पेज पर अपनी जानकारियां साझा करते रहते हैं साथ ही एक-दूसरे गैंग को धमकियां भी देते रहते हैं। दो दिन पहले कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ ​​सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अब एक बार फिर दिल्ली और पंजाब जैसे राज्यों में गैंगवार की आशंका बढ़ गई है। पुलिस और खुफिया विभाग इन इनपुट्स को लेकर एक्टिव हो गए हैं। मगर अब इन इंटरनेट मीडिया के पेजों पर खुलेआम धमकी मिलने से उनकी भी नींद उड़ी हुई है।

ये नामी गिरामी गैंगस्टर जेल में बंद होने के बाद भी इंटरनेट मीडिया पर खासे एक्टिव दिखते रहते हैं। कुछ तो बकायदा यहां पर अवैध हथियारों को खरीदने बेचने तक के लिए संपर्क करने का नंबर भी पोस्ट करते हैं। जागरण डाट काम ऐसे किसी नंबर की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है मगर फेसबुक पेज पर इन गैंगस्टरों के पेजों पर ऐसे नंबर देखे जा सकते हैं।

अब सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद दिल्ली के टॉप गैंगस्टर नीरज बवाना ने भी अपने पेज पर एक पोस्ट किया है। उस पोस्ट पर लिखा है कि सिद्धू मूसेवाला हमारा दिल का भाई था, दो दिन में बदला लिया जाएगा। इस पोस्ट में टिल्लू ताजपुरिया और कुछ अन्य गैंगस्टरों को टैग भी किया गया है। इसके बाद पंजाब और दिल्ली पुलिस के अधिकारियों की नींद उड़ी हुई है।

खुफिया सूत्रों का कहना है कि ये गैंगस्टर जल्द ही किसी नए कांड को अंजाम देंगे। हालांकि इससे पहले भी दिल्ली पुलिस ने पंजाब पुलिस को ऐसे इनपुट दिए थे कि सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा बढ़ा दी जाए उन पर हमला होने के चांस है मगर पुलिस ने उस इनपुट को गंभीरता से नहीं लिया। जिसका नतीजा ये हुआ कि मूसेवाला की हत्या हो गई।

उधर गैंगस्टर कौशल चौधरी ने भी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें लारेंस बिश्नोई की फोटो को क्रास किया गया है। इस फोटो को पोस्ट करके ये संदेश दिया गया है कि अब बिश्नोई को मौत के घाट उतारा जाएगा। इस पोस्ट में ये भी लिखा गया है कि यार का बदला यार लेगा जार नहीं। कौशल चौधरी गैंग, टिल्लू ताजपुरिया गैंग, देवींदर बंबीहा गैंग और नीरज बवाना गैंग को टैग किया गया है।

मालूम हो कि बीते मई माह में ही कुख्यात गैंगस्टर कपिल मान के पिता की गोली मारकर हत्या करने के मामले में नीरज बवाना गैंग के बदमाश को मंगोलपुरी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान बवाना गांव के अमित उर्फ मिट्टू के रूप में हुई है।

सात मई को खेड़ा खुर्द गांव में हुई थी हत्या

आरोपित ने अपने साथी के साथ मिलकर सात मई को खेड़ा खुर्द गांव में बदमाश कपिल मान के पिता ब्रह्म प्रकाश की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आरोपित के पास से भरी हुई पिस्टल व चोरी की बाइक बरामद की गई है।आरोपित हत्या व हत्या के प्रयास के दस मामलों में पहले भी शामिल रहा है।

नीरज बवाना गैंग का सदस्य है

पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि वह नीरज बवाना गैंग का सदस्य है। दोनों गैंग (नीरज बवाना और कपिल मान गैंग) के बीच में प्रतिद्वंद्विता के कारण, उन्होंने कपिल मान के पिता को निशाना बनाया। आरोपित ने बताया कि सात मई की शाम को वह अपने साथी पवन उर्फ ​​पौना के साथ बाइक पर सवार होकर खेड़ा खुर्द गांव में नहर के पास पहुंचा था। इस दौरान पीछे की सीट पर बैठे पवन उर्फ ​​पौना ने ब्रह्म प्रकाश (कुख्यात गैंगस्टर कपिल मान के पिता) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। फिलहाल पुलिस पवन को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *