दिल्ली में अंडरपास के अंदर भरे पानी में डूबने से युवक की मौत, जरा सी बारिश भी बनी जानलेवा, खुली पोल

अंडरपास में करीब आधे घंटे की तलाश के बाद गोताखोरों ने 45-50 साल के एक व्यक्ति के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि मृतक व्यक्ति ने अपने दाहिने हाथ पर ‘किरण आई लव यू’ का टैटू बनवाया हुआ है।

राजधानी दिल्ली में सोमवार को हुई बारिश के बाद पुल प्रहलादपुर अंडरपास में भारी जलभराव होने के चलते एक व्यक्ति की डूबकर मौत हो गई। एनडीआरएफ की टीम ने शव को बाहर निकाला। मृतक की अभी तक शिनाख्त नहींं हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, बदरपुर और पुल प्रह्लादपुर के बीच बने अंडरपास के पास सोमवार को इलाके में जलभराव के कारण एक व्यक्ति डूब गया। मरने वाला व्यक्ति प्रह्लादपुरपुल से बदरपुर की ओर जा रहा था तभी पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। दिल्ली पुलिस ने पुल प्रहलादपुर थाने में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि सोमवार 30 मई को रात लगभग 10:22 बजे रेलवे अंडरपास के नीचे एक व्यक्ति के पानी में डूबने के संबंध में थाना पुल प्रहलादपुर में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। पुलिस कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और अंडरपास में पानी जमा हुआ पाया। भारी बारिश के कारण फायर ब्रिगेड और आपातकालीन बचाव दल को भी मौके पर बुलाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *