वाटर गन की नोक पर गहने लूटने पहुंची लड़की, एक झटके में दुकानदार ने दबोचा

लड़की बुरका पहनकर जौहरी की दुकान पर गहने लूटने पहुंची। लेकिन यहां दुकान पर मौजूद लड़के बे बड़ी बहादुरी से बेनकाब कर दिया।

कई बार ऐसा होता है जब बंदूक की नोक पर लुटेरे या चोर किसी दुकानदार को लूट लेते हैं और फरार हो जाते हैं। कभी कभार तो वे पकड़े जाते हैं और कई बार उनका अता पता नहीं चल पाता है। एक ऐसा ही मामला मुंबई के विरार इलाके से सामने आया है जहां एक लड़की बुरका पहनकर जौहरी की दुकान पर गहने लूटने पहुंची। लेकिन यहां दुकान पर मौजूद लड़के ने बड़ी बहादुरी से बेनकाब कर दिया।

दरअसल, यह घटना मुंबई के विरार की है। इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि जौहरी को लूटने के प्रयास में उस लड़की ने वाटर गन का इस्तेमाल किया और वह ग्राहक बनकर आई। घटना से पहले उसने दुकान की रेकी की थी और फिर उसने चोरी का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि उस लड़की की शादी थी और वह अपने लिए गहना चुराना चाहती थी।

रेकी बाद लड़की ने मौका पाकर दुकान में एंट्री मारी। इस दौरान वह नकाब में थी और उसके पास वाटर गन थी लेकिन उसे छिपाए हुए थी। पहले काफी देर तक उसने गहने पसंद किए इसके बाद अपनी वाटर गन दिखाकर उसे लूटने का प्रयास किया, लेकिन उसका यह दांव उल्टा पड़ गया। दुकान पर मौजूद लड़के ने उसे खींच लिया और शोर मचा दिया। यह घटना मंगलवार शाम की है।

तुरंत घटना पर आसपास के लोग पहुंच गए और उस लड़की को पकड़ लिया गया। स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर अरनाला पुलिस को सौंप दिया। यह पूरी घटना दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि उसे वसई कोर्ट भेजा गया है और उसके ऊपर आईपीसी की धारा 392 (चोरी) और 511 (अपराध) के तहत पुलिस कस्टडी में लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *