David Warner On IPL: डेविड वार्नर ने इन 3 टीमों को बताया IPL में क्राउड की फेवरेट, दिल्ली कैपिटल्स शामिल नहीं

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के ओपनर डेविड वार्नर ने कहा है कि मैच चाहें होम ग्राउड पर हों, या फिर विपक्षी टीम के होम ग्राउंड पर. इन 3 टीमों को टूर्नामेंट के दौरान बड़ी तादाद में दर्शकों का समर्थन मिलता है.

David Warner: IPL 2022 में डेविड वार्नर दिल्ली कैपिटल्स (DC) का हिस्सा थे. इस सीजन दिल्ली कैपिटल्स (DC) प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही. गुजरात टाइटंस (GT), राजस्थान रॉयल्स (RR), लखनऊ सुपर जॉइंट्स (LSG) के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) प्लेऑफ में पहुंची. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में हार के बाद लखनऊ सुपर जॉइंट्स (LSG) फाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है. वहीं, क्वॉलीफायर-1 में राजस्थान रॉयल्स (RR) को हराकर गुजरात टाइटंस (GT) फाइनल में पहुंच चुकी है. आज शाम अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में क्लीफायर-2 खेला जाएगा. इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के सामने राजस्थान रॉयल्स (RR) होगी. इस मैच में जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंच जाएगी. 29 मई के दिन फाइनल मैच खेला जाएगा. इस बीच दिल्ली कैपिटल्स (DC) के ओपनर डेविड वार्नर ने बड़ा बयान दिया है.

आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वार्नर ने IPL में मुंबई इंडियंस (MI), रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को क्राउड की फेवरेट बताया है. कंगारू ओपनर ने कहा कि इन 3 टीमों को टूर्नामेंट के दौरान बड़ी तादाद में दर्शकों का समर्थन मिलता है. मैच चाहें होम ग्राउड पर हों, या फिर विपक्षी टीम के होम ग्राउंड पर. इन 3 टीमों को कोई फर्क नहीं पड़ता. तीनों टीमों को हर मैदान पर दर्शकों का खूब समर्थन मिलता है. ये तीनों टीमें क्राउड की फेवरेट है. उन्होंने कहा कि यह गजब का पैशन है. इस लीग के दौरान मुंबई इंडियंस (MI), रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को हर ग्राउंड पर दर्शकों का खूब सपोर्ट मिलता है.

प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही दिल्ली कैपिटल्स

इस सीजन दिल्ली कैपिटल्स (DC) प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही. दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने इस सीजन लीग स्टेज में 14 मैच खेले. इस टीम को 7 मैचों में जीत मिली, जबकि 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. इस सीजन 14 प्वॉइंट्स के साथ दिल्ली कैपिटल्स (DC) प्वॉइंट्स टेबल में 5वें नंबर पर रही. दिल्ली कैपिटल्स (DC) के ओपनर डेविड वार्नर इस सीजन टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बैट्समैन रहे. गौरतलब है कि पिछले सीजन तक डेविड वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का हिस्सा थे. लेकिन इस बार मेगा ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने वार्नर को अपने साथ जोड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *