मोबाइल लेकर टॉयलेट में बैठा था शख्स, पीछे से सांप ने डस लिया

सुबह उठकर टॉयलेट गया तो उसे अंदाजा नहीं था कि उसके साथ क्या घटना घटने वाली है। वह टॉयलेट में जाकर बैठ गया और बैठकर अपने फोन में गेम खेलने लगा।

कई बार सांपों की ऐसी हैरान कर देने वाली कहानियां सामने आती हैं जिसे सुनकर लोग हैरान रह जाते हैं। एक ऐसा मामला मलेशिया से सामने आया है जहां एक शख्स को सांप ने उस समय काट लिया जब वह टॉयलेट में था। वह समझ ही नहीं पाया और सांप ने उसे डस लिया। इसके बाद वह हुआ जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं होगा।

दरअसल, यह घटना मलेशिया के एक शहर की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित शख्स का नाम साबरी है। यह शख्स सुबह उठकर टॉयलेट गया तो उसे अंदाजा नहीं था कि उसके साथ क्या घटना घटने वाली है। वह टॉयलेट में जाकर बैठ गया और बैठकर अपने फोन में गेम खेलने लगा। इसके बाद अचानक एक सांप वहां पहुंच गया।

धीरे-धीरे सांप उसके पास पहुंच गया और सीट के अंदर से निकलकर साबरी के बंप पर काट लिया। उन्होंने तत्काल सांप को खींचकर दूर फेंका और तेजी से बाथरूम से निकलकर भागे। इसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया। गनीमत रही की सांप जहरीला नहीं था और उसकी जान बच गई। उनको अस्पताल में दवाई दी जा रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल शख्स की तबीयत स्थिर है और उनका इलाज जारी है। उधर घटना की सूचना मिलते ही एनिमल रेस्क्यू डिपार्टमेंट की टीम उनके घर पहुंची और सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया। शख्स ने खुद बताया कि सांप ने उन पर इतना खतरनाक हमला किया था कि उसकी चीखें निकल गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *