BSNL से कई गुना सस्ता है इस कंपनी का ब्रॉडबैंड प्लान: मिलेगी 300 Mbps स्पीड, रोज का खर्च ₹29

अगर आप एक सबसे ब्रॉडबैंड प्लान की तलाश रहे हैं तो आपकी तलाश यहां खत्म हो सकती है। BSNL और Excitel, दोनों ही सबसे सस्ते हैं। हम आपको BSNL और Excitel के 300 Mbps प्लान में कौन बेस्ट है:

अगर आप एक सबसे ब्रॉडबैंड प्लान की तलाश रहे हैं तो आपकी तलाश यहां खत्म हो सकती है। दरअसल, BSNL और Excitel, दोनों ही सबसे सस्ते प्लान पेश करने के लिए जाने जाते हैं। आज हम आपको BSNL और Excitel के 300 Mbps प्लान की तुलना कर बता रहे हैं कि आपके लिए इन दोनों में से कौनसा प्लान बेस्ट रहेगा। तो आइये जानते हैं डिटेल में इन प्लान्स के बारे में:

यहां हम आपको सबसे किफायती ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में बता रहे हैं। यदि आप मासिक विकल्प के लिए जा रहा है तो Excitel का 300 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान 899 रुपये प्रति माह की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है। हालांकि, यदि उपयोगकर्ता लंबी अवधि के विकल्पों के लिए जाना चाहता है, तो प्लान की मासिक कीमत और कम हो जाती है। डेटा पर कोई फेयर-यूसेज-पॉलिसी (FUP) लिमिट नहीं है, इसलिए उपयोगकर्ता डेटा खत्म होने की टेंशन लिए बगैर बिंदास इंटरनेट यूज कर सकते हैं।

देश के प्रमुख आईएसपी में से एक – बीएसएनएल एक 300 एमबीपीएस प्लान प्रदान करती है जो टेल्को द्वारा पेश की जाने वाला सबसे हाई एंड प्लान भी है। प्लान को ‘फाइबर अल्ट्रा’ कहा जाता है और इसकी कीमत 1,499 रुपये प्रति माह है। यूजरस 4000GB डेटा के लिए 300 एमबीपीएस इंटरनेट स्पीड तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं, जिसके बाद कनेक्शन की स्पीड 4 एमबीपीएस तक कम हो जाती है। बीएसएनएल का यह प्लान डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पैक के मुफ्त एक्सेस के साथ भी आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *