Bhool Bhulaiyaa 2 vs Dhaakad: ऐसा रहा कार्तिक आर्यन और कंगना की फिल्म का रिपोर्ट कार्ड, जानिए पहले दिन किसने की कितनी कमाई

कोरोना महामारी के बाद से ही बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में लगातार नाकाम हो रही हैं। अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’, अजय देवगन स्टारर ‘रनवे 34’, टाइगर श्रॉफ अभिनीत ‘हीरोपंती 2’ आदि बिग बजट फिल्में भी दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पाईं। वहीं अब कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की ‘भूल भुलैया 2’ के ओपनिंग डे की वजह से बॉलीवुड में एक बार फिर खुशी की लहर दौड़ उठी है। हालांकि बॉलीवुड की ही दूसरी फिल्म ‘धाकड़’ बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई।
आज की इस रिपोर्ट में हम आपको सिनेमाघरों में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ और ‘धाकड़’ का रिपोर्ट कार्ड पेश करने जा रहे हैं। पढ़िए भूल भुलैया 2 बनाम धाकड़ बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट…

ऐसा रहा स्क्रीन्स का गणित
यदि स्क्रीन्स की बात करें तो कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं कंगना रणौत की एक्शन फिल्म को भूल भुलैया 2 की तुलना में 1000 स्क्रीन्स कम मिली और यह देश भर में तकरीबन 2200 स्क्रीन्स पर ही रिलीज हुई।

भूल भुलैया 2 बनाम धाकड़ शोज
पहले दिन भूल भुलैया 2 के सभी शोज की तकरीबन 35-40 फीसदी सीटें भरी रहीं। वहीं कंगना रणौत की ‘धाकड़’ की बात करें तो फिल्म के सुबह के शोज करीब-करीब खाली रहे। वहीं दोपहर बाद तक फिल्म की हालत और ज्यादा खराब होती चली गई। हालांकि फिल्म ‘धाकड़’ ने बॉक्स ऑफिस पर जितनी भी कमाई कि है वह इसके शाम के और रात के शोज की बदौलत की है।

भूल भुलैया 2 और धाकड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
भूल भुलैया 2 आखिरकार बॉलीवुड को फिर से पटरी पर लाने और हिंदी सिनेमा में युगों के बाद कुछ जरूरी उत्साह वापस लाने की कोशिश कर रही है। स्रोतों के अनुसार, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर ने पहले ही दिन लगभग 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं कंगना रणौत की फिल्म मुश्किल से 1.20 करोड़ रुपये का कारोबार कर पाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *