US ने पाकिस्तान को बना दिया गुलाम, भारत पर हुक्म चलाने की नहीं कर सकता हिम्मत: इमरान खान

पूर्व पीएम इमरान खान ने कहा कि बिलावल ब्लिंकन को परेशान करने की हिम्मत नहीं कर सकता, क्योंकि वह जानते हैं कि बिलावल और उसके पिता आसिफ अली जरदारी ने दुनिया भर में अपना पैसा कहां छिपाया है।

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो-जरदारी पर निशाना साधा है। खान ने कहा कि बिलावल अगले सप्ताह अमेरिका के दौरे के वक्त अमेरिकी सचिव एंटनी ब्लिंकन से पैसे की भीख मांगेंगे, ताकि वह (इमरान खान) सत्ता में वापस न आ सकें। इमरान खान ने कहा कि बिलावल ब्लिंकन को परेशान करने की हिम्मत नहीं कर सकता, क्योंकि वह जानते हैं कि बिलावल और उसके पिता आसिफ अली जरदारी ने दुनिया भर में अपना पैसा कहां छिपाया है।

रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व पीएम ने कहा कि अमेरिकी विदेश मंत्री ब्लिंकन इन तथ्यों से अवगत हैं और यही कारण है कि बिलावल अमेरिका को परेशान करने की हिम्मत नहीं करेंगे, नहीं तो वह अपना सब कुछ खो देंगे। खान ने कहा, “चूंकि बिलावल की सारी संपत्ति देश के बाहर जमा है, वह अमेरिका को परेशान करने की हिम्मत नहीं कर सकता, अन्यथा सब कुछ खो देगा।”

‘बिलावल-आसिफ ने दुनिया भर में संपत्ति छिपाई’
रविवार को फैसलाबाद की अपनी रैली के दौरान इमरान खान ने बिलावल और उनके पिता आसिफ अली जरदारी पर भ्रष्ट होने व अपनी संपत्ति को दुनिया भर में जमा करके छिपाने का आरोप लगाया। खान ने अमेरिका पर आत्मकेंद्रित होने और अपने हित को देखे बिना किसी देश की मदद नहीं करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अमेरिका भारत पर हुक्म चलाने की हिम्मत नहीं कर सकता क्योंकि वह एक स्वतंत्र देश है।

‘आयातित सरकार को कभी नहीं करेंगे स्वीकार’
खान ने कहा कि अमेरिका ने पाकिस्तान पर आक्रमण किए बिना उसे गुलाम बना लिया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के लोग आयातित सरकार को कभी स्वीकार नहीं करेंगे। खान ने यह भी कहा कि अगर उन्हें कुछ होता है तो पाकिस्तानी राष्ट्र उनकी ओर से न्याय मांगेगा। इससे पहले सियालकोट रैली में इमरान ने कहा था कि उन्हें मारने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया है जिसमें इसमें शामिल लोगों के नाम शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *