दिल्ली : रोज पीटता था पति, अवैध संबंधों में पड़ी पत्नी ने बॉयफ्रेंड संग मिलकर ले ली जान

पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके अलावा, आरोपी स्वर्णाली ने बताया कि उसके मोहनपाल के साथ पिछले दो साल से अवैध संबंध थे। उन्होंने खुलासा किया कि वे स्टार मेकर ऐप में शौकिया गायक हैं।

दिल्ली के कालकाजी इलाके में हुई एक व्यक्ति की हत्या की गुत्थी पुलिस ने महज दो दिन के अंदर सुलझा ली है। पुलिस इस हत्याकांड के आरोप में मृतक की पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के बीच अवैध संबंध थे। पुलिस की लंबी पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

दिल्ली पुलिस ने राजधानी के दक्षिण-पूर्वी जिले में अपने पति की हत्या के आरोप में स्वर्णाली घोष नाम की एक महिला को उसके प्रेमी मोहनपाल उर्फ ​​शांतुन के साथ गिरफ्तार किया है।

दरअसल, 13 मई को दिल्ली के कालकाजी में एक घर में बेहोश पड़े एक व्यक्ति के बारे में कालकाजी थाने में एक पीसीआर कॉल आई थी। पुलिस कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति बिस्तर पर उल्टा पड़ा है और उसकी गर्दन पर चाकू से वार किया गया है। इसके बाद क्राइम टीम और फॉरेंसिक टीम ने मौके का मुआयना किया और घटनास्थल की तस्वीरें लीं। शव को मेडिकल जांच के लिए एम्स अस्पताल ले जाया गया और पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया।

इस हत्या के संबंध में कालकाजी में धारा 302/34 के तहत एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की गई। छानबीन के दौरान पुलिस टीम द्वारा आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई। टीम ने मामले की जांच में मुखबिरों को भी शामिल किया और स्थानीय खुफिया जानकारी भी जुटाई गई।

सख्ती से पूछताछ के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। महिला ने खुलासा किया कि उसने अपने प्रेमी मोहनपाल उर्फ ​​शांतुन के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी है। इसके बाद, पुलिस टीम ने उसके प्रेमी मोहनपाल उर्फ ​​शांतुन के मोबाइल फोन की लोकेशन का पता लगाया, जो गिरफ्तारी से बचने के लिए पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में अपने मूल स्थान पर भागने के लिए दिल्ली छोड़ने की जल्दी में था, लेकिन पुलिस ने उसे साकेत स्थित सेलेक्ट सिटी मॉल के पास से धर-दबोचा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *