IPL 2022: रियान पराग अपनी इस हरकत की वजह से फैन्स के हत्थे चढ़े, जानिए क्यों सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

लखनऊ की पारी के 20वें ओवर में रियान पराग ने प्रसिद्ध कृृष्णा की गेंद पर लॉंग ऑन पर मार्कस स्टोयनिस का कैच पकड़ने के बाद जिस तरह का सेलिब्रेशन किया, उससे वह विवादों में घिर गए हैं और अब ट्रोल हो रहे है

राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2022 के 63वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 24 रनों से हरा दिया। जीत के बाद राजस्थान की टीम प्लेऑफ की दहलीज पर पहुंच पहुंच गई है जबकि हार ने लखनऊ के लिए प्लेऑफ की राह मुश्किल कर दिया है। राजस्थान ने 20 ओवर में छह विकेट पर 178 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया और लखनऊ को आठ विकेट पर 154 रन पर रोक दिया। राजस्थान 13 मैचों में आठवीं जीत और 16 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर पहुंच गया है जबकि लखनऊ 13 मैचों में पांचवीं हार के बाद 16 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गया है। मुकाबले के दौरान राजस्थान रॉयल्स के फील्डर रियान पराग (Riyan Parag) ने ऐसी हरकत कर दी, जिसे लेकर अब वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं।

दरअसल लखनऊ की पारी के 20वें ओवर में रियान पराग ने प्रसिद्ध कृृष्णा की गेंद पर लॉंग ऑन पर मार्कस स्टोयनिस का कैच पकड़ लिया। उनके कैच पकड़ते ही राजस्थान ने अपने दो अंक सुनिश्चित कर लिए। हालांकि कैच पकड़ने के बाद पराग ने जिस तरह का सेलिब्रेशन किया, उससे वह विवादों में घिर गए हैं। पराग कैच पकड़ने के बाद बॉल को जमीन के बिल्कुल पास लेकर चले गए और ऐसा लग रहा था कि वह बॉल को जमीन से टच करना चाहते थे। हालांकि वह ऐसा मजाक में कर रहे थे, लेकिन अपनी इस हरकत की वजह से पराग अब फैंस के निशाने पर आ गए हैं और सोशल मीडिया पर वह खूब ट्रोल हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *