कैसे लौटेंगे कश्मीरी पंडित? तहसीलदार के दफ्तर में घुस बरसाईं गोलियां, मौत

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने कश्मीरी पंडितों को निशाना बनाया है। जानकारी के अनुसार, तहसीलदार दफ्तर के एक कर्मचारी को आतंकियों ने गोली मार दी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।

जम्मू कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक साजिश को बढ़ावा देते हुए एक बार फिर घाटी में कश्मीरी पंडितों को डराने की कोशिश कर रहे हैं। ताजा घटनाक्रम के तहत आतंकियों ने तहसीलदार के दफ्तर में अल्पसंख्यक समुदाय के कर्मचारी को गोलियों से भून दिया। कश्मीर पुलिस के अनुसार, उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, घटना मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में स्थित चदूरा के तहसीलदार कार्यालय में हुई। एक बार फिर हिन्दुओं को डराने के लिए आतंकी बाज नहीं आ रहे हैं। बुधवार को आतंकियों ने बडगाम स्थित तहसीलदार कार्यालय में एक कर्मचारी पर गोलियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। गोली लगने वाला शख्स अल्पसंख्यक समुदाय का बताया जा रहा है। जिसकी पहचान कश्मीरी पंडित समुदाय के सदस्य राहुल भट के रूप में हुई है।

कश्मीर पुलिस ने बताया कि कर्मचारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उधर, सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि 2 आतंकवादी इस जघन्य अपराध में शामिल हैं और उन्होंने राहुल भट को मारने के लिए पिस्तौल का इस्तेमाल किया था। उनका मकसद कश्मीरी पंडितो को डराना था।

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने मध्य कश्मीर के बडगाम के चदूरा में पाकिस्तान समर्थित इस्लामिक आतंकवादियों द्वारा युवा कश्मीरी हिंदू सरकारी कर्मचारी राहुल भट की हत्या की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आतंकियों ने चदूरा के तहसीलदार कार्यालय में घुसकर आतंकी हमला किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *