Khatron Ke Khiladi 12 : क्या कथित बॉयफ्रेंड मिस्टर फैजू के पीछे-पीछे चलीं जन्नत जुबैर, रोहित शेट्टी के शो में आएंगी नजर

Jannat Zubair on Khatron Ke Khiladi : बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत करने के बाद आज जन्नत जुबैर सोशल मीडिया स्टार हैं। उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 12 को काफी पसंद किया जाता है। जब भी ये शो आता है तो धमाका मचा देता है। अब इस शो का 12वां सीजन आ रहा है। जबसे इस शो के 12वे सीजन का अपडेट सामने आया है तबसे शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी रोज नए अपडेट आते रहते हैं। कुछ दिनों वहले सोशल मीडिया सेंसेशन मिस्टर फैजू के शो में जाने की खबर आई थी कि अब उनकी कथित गर्लफ्रेंड जन्नत जुबैर के भी शो में शामिल होने की खबर आई है। इस बारे में जन्नत से पूछा भी गया जिस पर एक्ट्रेस ने क्लीयर हां तो नहीं कहा, लेकिन ना भी नहीं कहा है।

दरअसल, टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में जब जन्नत से शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि कई सालों से उन्हें शो के ऑफर आ रहे हैं, लेकिन वह हर बार उन्हें मना करती हैं। उन्होंने कहा कि वह डरती हैं कि वह शो में स्टेंट्स कर पाएंगी या नहीं। लेकिन अब मैंने ये एहसास किया कि शो अब और इंट्रेस्टिंग हो गया है और मुझे इसका हिस्सा होना चाहिए।

क्या बिग बॉस में आएंगी जन्नत

वैसे खतरों के खिलाड़ी के अलावा जन्नत से शो बिग बॉस को लेकर भी पूछा गया। उनसे पूछा गया कि क्या वह बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहेंगी तो उन्होंने कहा, मैं कभी इस शो को नहीं कर पाऊंगी क्योंकि मैं इसके लिए नहीं बनी हूं। मैं इस शो के लिए मैच नहीं करती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *