पसंद आ गई AAP? भगवंत मान की तारीफ करने के बाद अब मुलाकात करेंगे सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू पहले भी भगवंत मान की तारीफ कर चुके हैं। ऐसे ही कुछ मामलों को लेकर पंजाब में कांग्रेस प्रभारी हरीश चौधरी ने उनके खिलाफ शिकायत कर दी। अब सिद्धू मान से मिलने वाले हैं।

पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद से ही नवजोत सिंह सिद्धू की पार्टी में स्थिति लगातार खराब हो रही है। यहां तक की पंजाब में पार्टी प्रभारी ने उनके खिलाफ शिकायत की और फिर मामला अनुशासन समिति को भेज दिया गया है। इस बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्विटर पर ऐलान किया है कि वह सीएम भगवंत मान से मुलाकात करेंगे। वह पहले भी मान की जमकर तारीफ कर चुके हैं। उन्होंने भगवंत मान को ‘छोटा भाई’ और ईमानदार व्यक्ति बताया था।

बता दें कि पिछले महीने भगवंत मान की तारीफ करते हुए सिद्धू ने कहा था, ‘वह बेहद ईमादार व्यक्ति हैं। मैंने कभी उनपर उंगली नहीं उठाई। अगर वह लड़ते हैं तो उनके साथ मेरा समर्थन है। मैं पार्टी लाइन से हटकर उनका साथ दूंगा क्योंकि यह पंजाब की लड़ाई है।’ इससे एक दिन पहले ही उन्होंने  पंजाब में कानून व्यवस्था को लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना भी साधा था।

सिद्धू ने इससे पहले भगवंत मान को रबड़ का गुड्डा बता दिया था। उन्होंने सरकार पर पुलिस का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था। सिद्धू पंजाब में अपनी ही सरकार पर सवाल उठा चुके हैं। रेत माफियाओं को लेकर उन्होंने अपनी सरकार को घेरा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *