उर्फी जावेद ने ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहन इंटरनेट पर फिर लगाई आग, तस्वीर देख आपके भी उड़ने वाले हैं होश

सोशल मीडिया पर न्यू फैशन सेंसेशन बनकर उभरीं ‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट उर्फी जावेद लगातार अपने अतरंगी अटायर्स के लिए चर्चा में बनीं रहती हैं। उर्फी का फैशन देखकर आपका दिमाग न घूमे ऐसा हो ही नहीं सकता है। उर्फी कई बार अपने इन्हीं बोल्ड ड्रेसेज की वजह से वॉर्डरोब मैलफंक्शन का भी शिकार हुई हैं, जिसको लेकर वह काफी ट्रोल भी की जाती हैं। इस बीच अब उर्फी की एक लेटेस्ट बोल्ड तस्वीर देख आप भी हैरान हो जाएंगे।

उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपने पहनावे से हर किसी को हैरान किया है। उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की हैं इस तस्वीर में उर्फी बला की हॉट नजर आ रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने ब्लैक नेटेड ब्रालेट पहने हुए नजर आ रही हैं जो काफी ​स्टालिश है। उनकी ये ब्रालेट बैक से दो स्ट्रिप्स पर टिकी हुई हैं। इसके साथ ही उन्होंने नीचे भी मैचिंग स्कर्ट पहनी हुई है। वहीं इस दौरान उर्फी ने हाई पोनी की है। इस ड्रेस में उनको देखकर कोई भी क्रेजी हो सकता है। उर्फी का ये ड्रेसिंग सेंस हमेशा ही तरह ही सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है।

आपको बता दें कि उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं। उन्होंने साल 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘डायन’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी’ की शुमार है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *