मोदी के सामने गाने वाले बच्चे के पिता ने वीडियो एडिट करने पर कुणाल कामरा की लगाई क्लास, कहा- मिस्टर कचरा… अपने गंदे जोक्स को सुधारो

PM Modi Europe Tour: पीएम मोदी सोमवार को बर्लिन पहुंचे थे। यहां उन्होंने चांसलर ओलाफ शूल्ज से द्वपक्षीय वार्ता की। इसके बाद वह 6वें भारतीय-जर्मनी 6वें अंतर सरकारी परामर्श में शामिल हुए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बर्लिन यात्रा के दौरान उनके सामने देशभक्ति गीत सुनाने वाले बच्चे के पिता ने उस वीडियो को एडिट करने पर कॉमेडियन कुणाल कामरा को जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि मेरे बेटे को राजनीति में मत घसीटए और अपने गंदे जोक्स को सुधारने की कोशिश करिए। बच्चे ने मोदी के सामने ‘हे जन्मभूमि भारत’ गाया था और उसके बाद पीएम ने बच्चे को हौसला बढ़ाया था।

बच्चे और पीएम मोदी के इस वीडियो को एडिट करके कुणाल कामरा ने ट्विटर पर शेयर किया था। इस वीडियो में हे जन्मभूमि वाले गाने को हटाकर  साल 2010 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘पीपली लाइव’ के गाने ‘महंगाई डायन’ से बदल दिया गया। हालांकि, कुणाल कामरा ने पिता की तीखी प्रतिक्रिया के बाद ट्वीट को डिलीट कर दिया है। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बच्चे के मूल गाने का वीडियो ट्वीट किया था।

गणेश पोल नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘वह मेरा 7 साल का बेटा है, जो अपनी प्यारी मातृभूमि के लिए गाना चाहता था। भले ही वह अभी बहुत छोटा है, लेकिन वह अपने देश को आपसे ज्यादा प्यार करता है मिस्टर कामरा या कचरा, आप जो भी हो।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘मासूम बच्चे को अपनी गंदी राजनीति से दूर रखें और अपने खराब चुटकुलों पर काम करने की कोशिश करें।

कैसा रहा पीएम का जर्मनी दौरा
पीएम मोदी सोमवार को बर्लिन पहुंचे थे। यहां उन्होंने चांसलर ओलाफ शूल्ज से द्वपक्षीय वार्ता की। इसके बाद वह 6वें भारतीय-जर्मनी 6वें अंतर सरकारी परामर्श में शामिल हुए। उन्होंने कार्यक्रम की सह अध्यक्षता भी की। इस दौरान भारत और जर्मनी के बीच कुल 9 समझौतों पर हस्ताक्षर किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *