सलमान खान ने विराट कोहली को मारा गेंदे का फूल, देखें ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ मूमेंट वीडियो

अभिनेता सलमान खान और विराट कोहली का एक फनी मीम वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान का ‘हम आपके हैं कौन’ का एक क्लिप और विराट के क्रिकेट का एक क्लिप मिक्स किया गया है।

बीते कुछ सालों में एक ओर जहां सोशल मीडिया यूजर्स में तेजी से इजाफा हुआ है तो दूसरी ओर मीम्स भी खूब वायरल होने लगे हैं। सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए इस बारे में पुख्ता तौर पर कुछ भी कहना काफी मुश्किल है। सोशल मीडिया पर एक्टिव मीम आर्मी अक्सर अलग-अलग फोटोज वीडियोज के मीम्स शेयर करते हैं, जो खूब वायरल होते हैं। इस बीच ‘दबंग’ एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) का एक फनी मीम वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान का ‘हम आपके हैं कौन’ (Hum Aapke Hain Koun) का एक क्लिप और विराट के क्रिकेट का एक क्लिप मिक्स किया गया है।

गौरतलब है कि विराट कोहली का नाम भारत के बेहतरीन क्रिकेटर्स में शुमार है तो दूसरी ओर सलमान खान, सिनेमा के दिग्गज एक्टर्स में गिने जाते हैं। सलमान खान की फिल्मों का फैन्स को इंतजार रहता है और उनकी फिल्में खूब हिट होती हैं। सलमान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी धमाका करती हैं। इसके साथ ही बात सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों की करें तो टाइगर सीरीज की तीसरी किश्त में कटरीना के साथ ही इमरान हाशमी नजर आएंगे। वहीं सलमान खान के खाते में किक 2, पवन पुत्र भाईजान, कभी ईद कभी दिवाली और नो एंट्री का सीक्वल शामिल है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की पठान में भी सलमान खान का कैमियो होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *