CM Yogi Uttarakahnd Visit: उत्तराखंड में गुरु को याद कर सीएम योगी आदित्यनाथ की आंखों में आ गए आंसू

CM Yogi Adityanath News: उत्तराखंड में अपने गुरु को याद कर सीएम योगी आदित्यनाथ की आंखों में आंसू आ गए.

Uttarakahnd News: उत्तराखंड में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी भावुक हो गये. सीएम योगी अपने गुरु अवैद्यनाथ पर बोलते हुए भावुक हो गये. सीएम ने कहा कि अपने गुरु की भूमि पर उनका सम्मान करके बेहतर अनुभव कर रहा हूं. सीएम योगी ने कहा कि महंत अवैद्यनाथ जी भी इसी भूमि के थे, वो अक्सर पूछते थे कि यमकेश्वर में शिक्षा की व्यवस्था कैसी चल रही है? इस इलाक़े में डिग्री कॉलेज नहीं था, इसलिए महंत जी ने डिग्री कॉलेज बनाने को कहा था. आज यहां दान की ज़मीन पर राजकीय महाविद्यालय चल रहा है.

यूपी में एक लाख से अधिक लाउडस्पीकर हटाये गये

उत्तराखंड में बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि यूपी और उत्तराखंड मिलकर बहुत विकास कर सकते हैं. यूपी आज विकास की दौर में सबसे आगे है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब गुंडागर्दी खत्म हो चुकी है. उन्होंने कहा कि आज ईद समेत कई त्योहार होने की वजह से वह लखनऊ में डटे रहे. सीएम ने कहा कि यूपी में एक लाख से अधिक लाउडस्पीकर हटाये गये.

यूपी में आज कहीं भी सड़क पर नमाज नहीं पढ़ी गई

सीएम ने स्पष्ट  रूप से कहा कि आस्था का सम्मान जरूरी है लेकिन समस्या को नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए. यूपी में कहीं भी सड़क पर नमाज नहीं पढ़ी गई. आस्था की वजह से किसी को समस्या नहीं होनी चाहिये. यूपी में लाउडस्पीकर का शोर खत्म कर दिया है. उन्होंने कहा कि जो संवाद से नहीं मानेंगे वो कानून से मानेंगे.

सीएम ने उत्तराखंड वासियों का आभार जताते हुए कहा कि चुनाव के दौरान यहां के लोगों ने पीएम मोदी के नेतृत्व में यहां बीजेपी को अपना समर्थन दिया है और यहां पुष्कर सिंह धामी को सीएम बनाया गया. उन्होंने कहा कि यहां आकर मुझे काफी खुशी हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *