66 साल के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल ने 28 साल छोटी बुलबुल साहा से की शादी, फोटो हुई वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल ने सोमवार को बुलबुल साहा से शादी कर ली. बुलबुल साहा, अरुण लाल से 28 साल छोटी हैं. अरुण लाल की उम्र 66 साल है. सोशल मीडिया पर लोग अरुण लाल को बधाइयां दे रहे हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल ने सोमवार को बुलबुल साहा से शादी कर ली. बुलबुल साहा, अरुण लाल से 28 साल छोटी हैं. अरुण लाल की उम्र 66 साल है. सोशल मीडिया पर लोग अरुण लाल को बधाइयां दे रहे हैं. शादी के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रही हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि अरुण लाल और बुलबुल साहा बहुत ही ज़्यादा खुश नज़र आ रहे हैं. अरुण लाल अपनी नई नवेली दुल्हन को किस करते हुए नज़र आ रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, बुलुबल साहा पेशे से स्कूल शिक्षिका हैं. पहली पत्नी के साथ अरुण लाल का तलाक हो चुका है. यह अरुण लाल की दूसरी शादी है. बताया जा रहा है कि उन्होंने पहली पत्नी की सहमति के बाद दूसरी शादी की है. करियर की बात करें तो अरुण लाल ने भारत की ओर से 16 टेस्ट मैच खेले, जिसमें उन्होंने 729 रन बनाए. इतना ही नहीं, उन्होंने 13 एकदिवसीय मैच भी खेले, जिसमें 122 रन बनाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *