पंजाब में बिना मास्क जुर्माना नहीं:सेहत मंत्री बोले- एहतियात जरूर बरतें लोग; PM से बोले CM मान- कोरोना अंडर कंट्रोल

पंजाब में मास्क न लगाने पर जुर्माना नहीं होगा। इसकी पुष्टि राज्य के सेहत मंत्री डॉ. विजय सिंगला ने की। उन्होंने कहा कि लोग एहतियात जरूर बरतें। वहीं CM भगवंत मान बुधवार को वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए PM नरेंद्र मोदी से मीटिंग में शामिल हुए। जहां मान ने कहा कि पंजाब में कोरोना अंडर कंट्रोल है। पीएम से मीटिंग से पहले मान ने पंजाब के सेहत अफसरों से मीटिंग कर कोरोना का पूरा ब्यौरा लिया था।

सेहत मंत्री बोले-एडवाइजरी मानें लोग
सेहत मंत्री डॉ. विजय सिंगला ने कहा कि कोरोना के नए केस आ रहे हैं लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है। पड़ोसी राज्यों में जरूर केस बढ़ रहे हैं। इसलिए पंजाब सरकार ने लोगों को मास्क पहनने की एडवाइजरी जारी की है। लोग भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचें। अगर जाना जरूरी हो तो मास्क जरूर पहनें। उन्होंने कहा कि केंद्र ने हमें पूरे सपोर्ट का भरोसा दिया है।

मान बोले- जरूरत के मुताबिक हर कदम उठाएंगे
CM भगवंत मान ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के साथ वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए हिस्सा लिया। कोरोना को लेकर सभी राज्यों और केंद्र के बीच सकारात्मक चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि पंजाब में हालात कंट्रोल में हैं। आगे भी हालातों को काबू में रखने के लिए जरूरत के मुताबिक हर कदम उठाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *