ट्विंकल खन्ना की शॉर्ट स्टोरी ‘सलाम नोनी आपा’ पर बनेगी फिल्म, जानें डीटेल्स

ऐक्ट्रेस से लेखक बनीं ट्विंकल खन्ना की शॉर्ट स्टोरी पर फीचर फिल्म बनने जा रही है। यह कहानी ट्विंकल की बेस्ट सेलिंग बुक ‘द लेजंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ से ली गई है। मूवी का डायरेक्शन सोनल डबराल करेंगे। यह उनका डेब्यू डायरेक्शन होगा। सोनल डबराल ऐड की दुनिया का जाना-माना नाम हैं. फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। इसके लिए अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और मिसेज फनीबोन्स मूवीज के साथ हाथ मिलाया है।

यह स्टीरियोटाइप को तोड़ती हुई एक विनिंग कॉमिक रोमांस फिल्म है। फिल्म के बारे में ट्विंकल खन्ना का कहना है, सलाम नोनी आपा, मेरी दूसरी किताब से है ,जो मेरी दादी और उनकी बहन के बीच रिलेशंस पर बेस्ड है। इस पर पहले प्ले भी हो चुका है।

वहीं फिल्म के बारे में डायरेक्टर सोनल का कहना है कि कहानी प्रोग्रेसिव, सेंसिटिव, अक्लमंदी और ट्विंकल खन्ना के ह्यूमर से भरपूर है। सोनल कहते हैं, फीचर फिल्म के डायरेक्शन के लिए इससे बेहतर डेब्यू नहीं हो सकता था। मैं इस कहानी को पर्दे पर लाने के लिए एक्साइटेड हूं ताकि यह लोगों को प्रेरित कर सके और इसे सभी लोग पसंद करें।

एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के तनुज गर्ग और अतुल कस्बेकर ने कहा, ‘यह अप्लॉज के साथ हमारी तीसरी साझेदारी है और मिसेज फनीबोन्स मूवीज के साथ हमारी पहली साझेदारी है, जो एक दिलचस्प कहानी पर आधारित है। जो आपको एक वॉर्म, फ़ज़ी फीलिंग के साथ छोड़ देगी। हमें इस फिल्म के लीड ऐड-मैन सोनल डबराल के साथ मिलकर खुशी हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *