AshokNagar Crime News: न्यूड वीडियो बनाकर लड़कियों को ब्लैकमेल किया, एफआइआर हुई तो जहर खाया

एक नाबालिग लड़के ने अलग-अलग लड़कियों को झांसे में लिया और पहले इनके न्यूड (निर्वस्त्र) वीडियो बना लिए, फिर ब्लैकमेल करते हुए रुपयों की मांग की। मामला, शहर का ही है, जिसके बाद पीड़ित लड़कियों ने गुरुवार रात को लड़के के खिलाफ सिटी कोतवाली में प्रकरण पंजीबद्ध कराया है। इधर, एफआइआर होती ही आरोपित ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया है। आरोपित नाबालिग है और पीड़िताओं के साथ उन्हीं के स्कूल में पढ़ता था। इसी के बाद से इनका संबंध था।

गुरुवार को रात में चार लड़कियां अपने स्वजन के साथ सिटी कोतवाली पहुंचीं। इनमें एक की उम्र 22 साल और बाकी तीन नाबालिग थीं। लड़कियों ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उनके साथ स्कूल में पढ़ने वाले लड़के ने उनके न्यूड वीडियो बना लिए हैं। इसने पहले तो फर्जी इंस्टाग्राम आइडी बनाई, फिर इस आइडी से रिक्वेस्ट भेजी। एक छात्रा ने रिक्वेस्ट स्वीकार की, तो उसे इसी आइडी से उसका न्यूड फोटो भेज दिया। यह देखकर लड़की घबरा गई। इसके बाद आरोपित ने वीडियो काल किया और धमकाते हुए कहा कि मैं जैसा कहूं, वैसा ही करो। पीड़िता भी सहम गई। उसने डर के कारण आरोपित की बात मान ली। इसके बाद आरोपित ने वीडियो काल पर ही लड़की को कपड़े उतारने के लिए कहा, फिर अश्लील हरकतें कराईं। इन हरकतों को आरोपित ने स्क्रीन रिकार्ड कर लिया। इसी तरह से उसने अन्य लड़कियों के साथ भी यह कृत्य किया। इसके बाद उक्त वीडियो के आधार पर आरोपित इन लड़कियों को ब्लैकमेल करने लगा और इनसे रुपयों की मांग करने लगा। कोतवाली पुलिस ने 22 साल की युवती की शिकायत पर आरोपित व एक अज्ञात के खिलाफ छेड़खानी और पाक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपित ने जहर खाया, जिला अस्पताल में भर्ती
बताते हैं कि आरोपित को जब इस बात की जानकारी लगी कि उसके खिलाफ शिकायत की जा रही है, तो पहले उसने लड़की के घर वालों से संपर्क किया। इसके बाद जब उसे पता चला कि एफआइअार हो चुकी है, तो आरोपित ने रात में ही जहर खा लिया। इसके बाद स्वजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां आरोपित का इलाज किया जा रहा है।
पीड़िताओं के घर था आना-जाना, पिता की है चूड़ियों की दुकान
बताया जाता है कि आरोपित कक्षा 12वीं का छात्र है, जो पीड़ित लड़कियां हैं, वह भी इसी के साथ स्कूल में पढ़ती थीं। इतना ही नहीं, आरोपित का पीड़िताओं के घर आना-जाना था और यह भाई-बहन की तरह ही रहता था। इस कारण घर वालों को भी शक नहीं हुआ। इधर, आरोपित के पिता की भी बाजार में चूड़ी की दुकान है।
डर के कारण अन्य लड़कियां नहीं आईं सामने
आरोपित ने सिर्फ चार लड़कियों को ही नहीं, बल्कि साथ पढ़ने वालीं अन्य लड़कियों को भी अपना शिकार बनाया। इन लड़़कियों ने भी पुलिस को मौखिक रूप से इस बात की जानकारी दी थी, लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि आरोपित ने आत्महत्या का प्रयास किया है, तो यह लड़कियां अभी डर के कारण सामने नहीं आईं हैं। हालांकि पुलिस द्वारा इनके भी बयान दर्ज किए जाएंगे।
चार पीड़ित लड़कियां शिकायत करने आईं थीं, जिसके बाद युवक पर मामला दर्ज कर लिया है। लड़कियों का कहना था कि युवक ने उनके न्यूड वीडियो बना लिए हैं। आरोपित से पीड़ित अन्य लड़कियां भी हैं। पता चला है कि लड़के ने जहर खाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *